एंटरटेनमेंट

FACT CHECK: Anant Ambani ने CarryMinati को दी धमकी! टेक्निकल गुरूजी को रोस्ट करने के चक्कर में बुरे फंसे अजय नागर

FACT CHECK: Anant Ambani ने CarryMinati को दी धमकी! टेक्निकल गुरूजी को रोस्ट करने के चक्कर में बुरे फंसे अजय नागर
x
Anant Ambani Tweet CarryMinati Controversy: सोशल मीडिया में अनंत अंबानी का कैरीमिनाटी अजय नगर के नाम से एक ट्वीट वायरल हो रहा है

Anant Ambani CarryMinati Controversy: इंडिया में Tick-Tock डाउन करने वाले Youtuber CarryMinati लंबा फंसे हैं. Technical Guruji को रोस्ट करने के चक्कर में Ajay Nagar (CarryMinati) ने भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) से पंगा ले लिया है. सोशल मीडिया में अनंत अंबानी का ट्वीट (Anant Ambani Carryminati Tweet) का स्कीनशॉट वायरल हो रहा है. जिसमे Anant Ambani, Carryminati को तुरंत अपना रोस्ट वीडियो डिलीट करने को कह रहे हैं और लीगल एक्शन लेने की बात कह रहे हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही Ajay Nagar Aka Carryminati ने अपना Roast Video डाला था. जिसमे उन्होंने Flying Beast Aka Gaurav Taneja, Armaan Malik, Saurav और Technical Guruji को बुरी तरह रोस्ट किया था. इसी वीडियो को लेकर Technical Guruji को छोड़कर बाकी सभी यूट्यूबर्स ने Carry को खूब सुनाया था और बदला लेने की बात कही थी. लेकिन अब इस मामले में Anant Ambani की एंट्री हो गई है.

अनंत अंबानी कैरीमिनाटी विवाद

Anant Ambani CarryMinati Controversy: सोशल मीडिया में Anant Ambani के नाम से एक Tweet वायरल है. जिसमे Anant Ambani Ajay Nagar को मेंशन करते हुए लिखते हैं-

Carryminati तुम सिर्फ एक यूट्यूबर हो कोई ब्रांड पर्सनालिटी नहीं हो. इसी लिए तुम हद में रहकर वीडियो बनाना चाहिए। Gaurav Chaudhary Aka Technical Guruji की रोस्टिंग वीडियो में तुमने 'अंबानी' नाम लेकर जो भी कहा है उसे डिलीट करो. वरना मैं तुम्हारे खिलाफ लीगल एक्शन लूंगा।

गौरतलब है कि Carry ने अपने रोस्ट वीडियो में Technical Guruji की एक्टिंग करते हुए कहा था 'Ambani Mere La#*de Pe Wo Bhi Sone Ka Hai' इसी बात को लेकर अनंत अंबानी का ट्वीट वायरल है.

Anant Ambani Carryminati Controversy Fact Check

असल में अनंत अंबानी ने Carry को लेकर कोई ट्वीट नहीं किया है. सोशल मीडिया में जिस ट्वीट को शेयर किया जा रहा है वो फेक है. इसी लिए Ajay Nagar और उनके फैंस को डरने की जरूरत नहीं है.


Next Story