एंटरटेनमेंट

प्यारे मोहन फिल्म की शूटिंग के दौरान अमृता राव को ईशा देओल ने जड़ दिया था थप्पड़, जानिए क्या थी वजह

Manoj Shukla
13 Aug 2021 5:00 AM GMT
प्यारे मोहन फिल्म की शूटिंग के दौरान अमृता राव को ईशा देओल ने जड़ दिया था थप्पड़, जानिए क्या थी वजह
x
एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ईशा देओल एवं अमृता राव के बीच जबदस्त लड़ाई हो गई थी। लिहाजा गुस्से में ईशा ने अमृता को एक थप्पड़ लगा दिया था।

मुम्बई। अमृता राव (Amrita Rao) इन दिनों भले ही फिल्मी दुनिया से दूर अपने फैमिली लाइफ में बिजी हो, लेकिन एक समय वह फिल्मों में काफी सक्रिय थी। उन्होंने अपने करियर में कई जबदस्त हिट फिल्में दी हैं। अमृता राव एवं शाहिद कपूर स्टारर मूवी 'विवाह' को लोगों ने सबसे ज्यादा प्यार दिया था। इस फिल्म के सभी गाने जबदस्त हिट हुए थे। ठीक इसी तरह अमृता राव साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म 'प्यारे मोहन' में नजर आई। इस फिल्म में ईशा देओल (

Esha deol), विवेक ओबेराय, फरदीन खान एवं अमृता राव मुख्य भूमिका में थे। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ईशा देओल एवं अमृता के बीच जबदस्त विवाद हो गया था। तो चलिए जानते है वह दिलचस्प किस्सा।

खबरों की माने तो फिल्म प्यारे मोहन के सेट पर अमृता एवं ईशा (Esha deol) काम कर रही थी। इसी दरम्यान किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। कहा जाता है कि बहस के दौरान अमृता राव (Amrita Rao) ने ईशा के लिए कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल कर दिया था। जिस पर ईशा अपना आपा खो बैठी। उन्होंने अमृता को एक थप्पड़ मार दिया।

जब यह मामला सुर्खियों में आया तो एक इंटरव्यू के दौरान ईशा देओल

(Esha deol) से इस बारे में सवाल किए गए कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। जिस पर ईशा ने कहा कि हां मैने अमृता
(Amrita Rao) को थप्पड़ मारा। क्योंकि उन्होंने मुझे निर्देशक इन्द्र कुमार एवं कैमरा मैन के सामने अपशब्द बोल दिए थे। आगे वह कहती है कि जब कुछ चीजें हद से बाहर हो जाएं, तो स्वाभिमान एवं गौरव को बचाने के लिए ऐसा करना पड़ता है। जिसके लिए मुझे कोई पछतावा नहीं है।

Next Story