एंटरटेनमेंट

इस एक्टर के साथ हैं सीरियस रिलेशनशिप में है Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli Nanda

इस एक्टर के साथ हैं सीरियस रिलेशनशिप में है Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli Nanda
x

Navya Naveli Nanda 

Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli Nanda जल्द ही फिल्मो में इंट्री कर सकती है.

बॉलीवुड की दुनिया में इन दिनों शादी की चर्चा जोरों पर है।शादी के अलावा भी बी टाउन के कुछ कपल्स सुर्खियों में बने हुए है। हाल में ही मृणाल ठाकुर और अरजीत तनेजा की रिलेशनशिप की खबरे खूब वायरल हुई मगर अब जिस कपल्स की खबरे आ रही है उसे सुनकर तो हर कोई हैरान है ।

गली बॉय के एक्टर के साथ नव्या का नाम जुड़ा

जी हां, 'गली बॉय 'एक्टर्स सिद्धांत चतुर्वेदी आजकल अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। खबरों के अनुसार सिद्धांत चतुर्वेदी अभिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे।नव्या सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती है। और इनकी पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रहती है।

दोनों ने रिलेशनशिप को लेकर कोई खुलासा नहीं किया

पीपिंग मून की खबर के अनुसार सिद्धांत और नव्या सीरियस रिलेशनशिप में है इस खबर की पुष्टि की मीडिया पोर्टल्स ने भी की है। लेकिन सिद्धांत और और नव्या (Siddhant Chaturvedi-Navya Naveli Nanda in Relationship) की ओर से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है। दोनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चुप्पी साधे हुए है।

बिग बिग की नातिन हैं नव्या नंदा

बता दे कि नव्या नंदा के नाना अमिताभ बच्चन भी सिद्धांत के अभिनय की प्रशंसा कर चुके है। नव्या बिग बी की नातिन, नव्या नंदा श्वेता नंदा और निखिल नंदा की बेटी है। नव्या अक्सर अपने हुस्न का जलवा बेखरती रहती है। Navya Naveli Nanda,Siddhant Chaturvedi,Siddhant Chaturvedi latest news,Siddhant Chaturvedi-Navya Naveli Nanda,Entertainment News Todayनव्या सोशल मीडिया और अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती है।

Next Story