एंटरटेनमेंट

Chehre Film के लिए Amitabh Bachchan ने नहीं ली एक पैसे फीस, खुद के खर्चे पर जाते थे शूटिंग

Manoj Shukla
25 Aug 2021 5:04 AM GMT
Amitabh Bachchan did not charge a single penny for Chehre film, used to shoot at his own expense
x
Amitabh Bachchan फिल्म चेहरे को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म 27 अगस्त को सिनेमा हाल में रिलीज होगी। फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में है।

मुम्बई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सदी का महानायक यूं ही नहीं कहा जाता हैं। वह बेहद ही प्रोफेशनल एवं दरियालदिल इंसान हैं। कई मौकों पर अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा किया जिससे लोग उनकी तारीफें करते नहीं थके। हाल ही में एक बार फिर अमिताभ अपने दरियादिली को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि अमिताभ ने चेहरे फिल्म के लिए प्रोड्यूसर से एक रूपए फीस नहीं लिए हैं। यहां तक कि वह खुद के खर्चे पर शूटिंग स्थल पहुचंते थे। इस बात का खुलासा फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने किया है।

इंस्ट्रेस्टिंग लगी स्क्रिप्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को फिल्म चेहरे (Chehre Film) की स्क्रिप्ट काफी इंस्ट्रेटिंग लगी। लिहाजा इस फिल्म को करने के लिए उन्होंने फीस लेने से इंकार कर दिया। इस बात का खुलासा फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने किया। इस दौरान आनंद पंड़ित ने बिग बी की जमकर तारीफें भी की। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन काफी प्रोफेशन हैं। उन्होंने फिल्म चेहरे को करने के लिए फीस लेने से इंकार कर दिया। वह शूटिंग स्थल पर भी खुद के खर्चे से पहुंचते थे। यहां तक कि फिल्म के कुछ शूट विदेशी लोकेशन में हुए हैं। जहां अमिताभ अपने चार्टेट प्लेन से पहुंचते हैं। जिसका खर्चा भी वह खुद वहन करते थे।

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लोगों की मदद के लिए भी कई बार सामने आ चुके हैं। कोविड-19 के दौर में भी उन्होंने कई लोगों की मदद की हैं। लेकिन वह इन बातों को निजी ही रखते हैं। कभी वह सार्वजनिक नहीं करते हैं। एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने कहा था कि दिल से की गई मदद को कभी सार्वजनिक नहीं करना चाहिए। इससे उसका फल हमें नहीं मिलता हैं। शायद यही वजह है कि अमिताभ समय-समय पर लोगों की मदद के लिए आगे आते रहते हैं, लेकिन वह कभी भी इसे सार्वजनिक नहीं करते हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एवं इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' 27 अगस्त 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म का टीजर लम्बे समय पहले जारी कर दिया गया था। लेकिन कोविड-19 की वजह से सिनेमा हाल बंद होने के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। ऐसे में अब यह फिल्म 27 अगस्त को सिनेमा हाल में रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म को निर्देशित रूमी जाफरी ने किया हैं।

Next Story