एंटरटेनमेंट

10 साल छोटे टप्पू संग बबीता जी के रिलेशनशिप की खबरों के बीच, Viral हुई दोनों की प्यार भरी तस्वीर

Amidst news of Babita jis relationship with 10 years younger Tappu loving picture of both of them came
x
Munmun Datta - Raj Anadkat Relationship News: फिर एक बार (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी (Munmun Datta) और टप्पू (Raj Anadkat) की तस्वीर वायरल हुई है।

Munmun Datta - Raj Anadkat Relationship News: सब टीवी (SAB TV) पर प्रसारित होने वाले शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) जो कि लगभग 13 सालों से भी अधिक समय से छोटे पर्दे पर अपने दबदबे को कायम किए हुए हैं। अक्सर ही खबरों में रहता है मगर इस बार यह कॉमेडी शो अपने किरदारों की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है हाल ही में वायरल हो रही खबर ने इस शो को देखने वाले दर्शकों को मानो झटका दे दिया था जब लोगों को यह जानकारी मिली कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में (बबीता जी) की भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Datta) शो में जेठालाल के बेटे यानी (टप्पू) के किरदार को निभाने वाले एक्टर राज अनादकट (Raj Anadkat) के साथ रिलेशनशिप में है।

आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता करीब 10 सालों से अधिक वर्षों से "तारक मेहता के उल्टा चश्मा" (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सीरियल में काम कर रही हैं जबकि राज अनादकट महज 4 सालों से और दोनों के बीच 10 सालों का अंतर है कुछ खबरों की माने तो यह भी सुनने को मिल रहा है कि मुनमुन दत्ता (Munmun Datta) और राज के रिलेशनशिप के बारे में उन दोनों के माता-पिता को जानकारी है और "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम को भी इसकी जानकारी है और उन्हें दोनों के रिलेशनशिप से कोई आपत्ति नहीं है बल्कि वे दोनों को समझदार व मैच्योर समझते हैं और उनके निर्णय का सम्मान भी करते हैं। मगर कुछ ही समय पहले मुनमुन ने इस विषय पर चुप्पी तोड़ी और अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने इन खबरों को अफवाह बता कर लोगों को खूब खरी-खोटी सुनाई।

फिर वायरल हुई तस्वीर


इन विवादों के बीच एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोगों को मुनमुन और राज के रिलेशनशिप की खबरों पर विश्वास करने को मजबूर कर रही है, तस्वीर में देखा जा सकता है कि मुनमुन ने फ्लोरल टॉप पहन रखी है और राज हुडी में नजर आ रहे हैं तस्वीर की आकर्षण खींच रहे मुनमुन दत्ता जिन्होंने मुस्कुराकर राज की बाहें थाम रखी है और दोनों काफी खुश लग रहे हैं।

आर्टिकल: आयुष आनंद

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story