एंटरटेनमेंट

बिग बॉस के घर में मेरे सामने हुआ यह सब...उर्फी जावेद ने किए हैरान कर देने वाले खुलासे

Manoj Shukla
22 Aug 2021 4:09 AM GMT
All this happened in front of me in Bigg Boss house... Surprising revelations made by Urfi Javed
x
उर्फी जावेद ने लाइव परफार्मेंस के दौरान कहा कि जैसे कि मैंने आपको बताया कि यहां सेक्स हो चुका हैं। मुझे पता नहीं यह आप सबको दिखाया गया कि नहीं, उर्फी की बातें सुनकर पास खड़े प्रतीक चौकते हुए कहते हैं कि क्या!

मुम्बई। बिग बॉस ओटीटी लगातार सुर्खियों में हैं। घर के अंदर आए दिन किसी के साथ विवाद तो किसी के साथ झूमाझटकी होती ही रहती हैं। लेकिन अब शो की एक कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद ने हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। जिसे सुनकर सभी स्तब्ध है कि आखिर बिग बॉस के घर में ये क्या हो रहा हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर बिग बॉस के घर में उर्फी के सामने ऐसा क्या हुआ जिससे वह सुर्खियों में लगातार बनी हुई हैं। क्या उन्होंने हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं।

शो से बाहर हो चुकी हैं उर्फी

दरअसल एक टॉस्क के दौरान जीशान खान ने दिव्या अग्रवाल के साथ जोड़ी बनाने के लिए उर्फी से कनेक्शन खत्म कर लिया। जिसके चलते उर्फी डंपिंग जोन में चली गई। उर्फी को खुद को बचाने के लिए 45 मिनट का लाइव परफार्मेंस करना था। इसी दरम्यान उन्होंने शो के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि वह सुर्खियों में आ गई।

उर्फी ने किया यह चौकाने वाला खुलासा

उर्फी जावेद ने लाइव परफार्मेंस के दौरान कहा कि जैसे कि मैंने आपको बताया कि यहां सेक्स हो चुका हैं। मुझे पता नहीं यह आप सबको दिखाया गया कि नहीं, उर्फी की बातें सुनकर पास खड़े प्रतीक चौकते हुए कहते हैं कि क्या! तब उर्फी कहती है यह बात यहां सबको पता है। नहीं बतानी थी क्या! प्रतीक सो रहे थे क्या, जब यहां सब हो रहा था। आगे उर्फी कहती है कि दो बंदर यहां सेक्स कर रहे थे। मैं बंदरों की बात कर रही हूं।

बता दें कि शो में एंट्री लेने से पहले उर्फी जावेद अपने बयानों को लेकर जमकर सुर्खियों में रही थी। लेकिन वह के पहले ही हफ्ते में बाहर हो गई। इस दौरान उर्फी ने बताया कि वह घर से 2 बहनों को लेकर भाग गई थी। जहां वह हफ्तेभर दिल्ली के एक पार्क में रूकी थी। इसके बाद उन्हों जॉब ढूढ़ा तो उन्हें एक कॉल सेंटर में जॉब मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस ने खुलासा किया गया जब वह स्कूल में थी तो उनकी एक तस्वीर किसी ने एडल्ट साइट में अपलोड कर दी थी। घरवालों को जब इस बात की जानकारी हुई थी तो वह उन्हें गलत समझने लगे थे। उर्फी जावेद टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह बोल्ड लुक के चलते कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं। फिलहाल अपने वह बयानों को लेकर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं।

Next Story