एंटरटेनमेंट

दूसरी बार मां बनने वाली हैं Alia Bhatt? वीडियो शेयर कर खुद किया ऐलान

Alia Bhatt Pregnant Second Time
x

Alia Bhatt Pregnant Second Time

Alia Bhatt Pregnant Second Time: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया था.

Alia Bhatt Pregnant Second Time: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया था. राहा के जन्म को 8 महीन बीत चुके है. इस बीच एक बार फिर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के दूसरी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Pregnant Again) की खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. आलिया ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर की थी जिससे उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें उड़ने लगीं. आलिया भट्ट को लेकर एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं। हालांकि तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

दरअसल एक्ट्रेस ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वप अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस वीडियो और उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच क्या कनेक्शन है. आलिया ने एक नई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उन्होंने दो फूल पकड़े हुए थे और कैप्शन में भी '2.0' लिखा था जिससे उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से फैलने लगीं.

दरअसल दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर पूरी तरह की फ़र्ज़ी है. एक्ट्रेस नए फोटोशूट की थी जो एक्ट्रेस ने अपने कपड़ों के ब्रांड की नई कैटेगरी को इन्ट्रोड्यूस किया है. आलिया और एक्टर रणबीर किसी ने भी इस वायरल वीडियो पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। ये तस्वीरे पुरानी है और ये खबर पूरी तरह से फेक है।



Next Story