एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम पत्नी ट्वींकल को आई पसंद, अजय देवगन ने दी बधाई

Manoj Shukla
19 Aug 2021 6:20 AM GMT
Akshay Kumars film Bell Bottom, wife Twinkle liked it, Ajay Devgan congratulated
x
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमा हाल में रिलीज हुई। यह फिल्म ट्वींकल को बेहद पसंद आई। तो वहीं अजय देवगन ने फिल्म के लिए बधाई दी।

मुम्बई। कोरोना के चलते देशभर के सिनेमा हाल बंद पड़े थे। इस दौरान कई फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। ऐसे में अब जब कोरोना का कहर कम है तो, एक बार फिर सिनेमा हाल खुलने जा रहे हैं। साल 2021 की पहली फिल्म बेल बॉटम है जो सिनेमा हाल में रिलीज हो रही है। फिल्म को हर तरफ से शानदार रिस्पांस मिल रहा हैं। अक्षय की बेल बॉटम फिल्म पत्नी ट्वींकल खन्ना को भी बेहद पसंद आई। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मस्ट वॉच। तो वहीं अजय देवगन ने फिल्म पर खास मैसेज देते हुए अक्षय कुमार को बधाई दी है।




ट्वींकल ने लिखी यह बात

ट्वींकल खन्ना ने सोशल मीडिया में अक्षय कुमार के साथ खुद की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में अक्षय कुमार ट्वींकल के पीछे चलते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वींकल ने लिखा कि 'पार्क में टहलने जैसा दिखता है। लेकिन हम वास्तव में बेहतर करने जा रहे हैं। मिस्टर की शानदार फिल्म बेल बॉटम की स्क्रीनिंग। जरूर देखें। बता दें कि ट्वींकल एवं अक्षय की यह तस्वीर लंदन की हैं। जहां प्रीमियर के दौरान दोनों साथ शामिल हुए थे।



अजय ने किया यह ट्वीट

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 'प्रिय अक्की। मुझे बेल बॉटम फिल्म का अच्छा रिव्यू देखने को मिल रहा हैं। बधाई हो। आगे अजय लिखते है कि फिल्म को थियरेटर में रिलीज करने के लिए आपका विश्वास प्रशंसनीय हैं। मैं आपके साथ हूं।

बता दें कि फिल्म बेल बॉटम एक मल्टी स्टारर फिल्म हैं। जिसमें अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी एवं वाणी कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म बेल बॉटम में लारा दत्ता के किरदार को बीते दिनों खूब तारीफ मिली। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म को हर तरफ से शानदार रिस्पांस मिल रहा हैं। माना जा रहा है कि कमाई के मामले में भी अक्षय की यह फिल्म शानदार प्रदर्शन करेगी।

Next Story
Share it