एंटरटेनमेंट

Akshay Kumar की बेल बॉटम ने मारा ऐसा धक्का कि फास्ट एंड फ्यूरियस 9 रह गई हक्का-बक्का, रिलीज डेट आगे बढ़ाई...

Manoj Shukla
15 Aug 2021 3:38 PM GMT
Akshay Kumar की बेल बॉटम ने मारा ऐसा धक्का कि फास्ट एंड फ्यूरियस 9 रह गई हक्का-बक्का, रिलीज डेट आगे बढ़ाई...
x
अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम एवं विन डीजल की फिल्म फास्ट एण्ड फ्यूरियस 9 फिल्म एकसाथ रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब खबर हैं कि विन डीजल ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है।

मुम्बई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम को लेकर सुर्खियों में है। खबर है कि उनकी यह फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं। इसी के साथ हॉलीवुड फिल्म फास्ट एण्ड फ्यूरियस रिलीज होने वाली थी। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच क्लैश को लेकर बेल बॉटम मेकर्स काफी चिंतित थे। लेकिन अब यह चिंता उनकी दूर हो चुकी हैं। खबरों की माने तो हॉलीवुड फिल्म फास्ट एण्ड फ्यूरियस 9 की रिलीज डेट को अब आगे बढ़ा दिया गया है।

बताते चले कि हॉलीवुड फिल्म फास्ट एण्ड फ्यूरियस एक शानदार फिल्म हैं। इसके सभी पार्ट सुपरहिट साबित हुए हैं। कमाई के मामले में यह भी अव्वल रही हैं। ऐसे में बेल बॉटम के साथ अगर यह फिल्म रिलीज होती है तो अक्षय की टीम के माथे में शिकन लाजमी हैं। लेकिन अब अक्षय ने इस फिल्म को ऐसे धक्का दिया है कि उनकी टीम की सारी समस्याएं दूर हो गई हैं।

ट्रेलर को दर्शकों ने दिया प्यार

अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म बेल बॉटम का टीजर बीते दिनों जारी किया गया था। जिसे फैंस ने भर-भरकर प्यार दिया हैं। फिल्म के मोशन पोस्टर व तस्वीरें लगातार सुर्खियों में हैं। ऐसे में यह देखना अब दिलचस्प होगा कि इस फिल्म को अक्षय के फैंस कितना प्यार देते हैं।

पर्दे पर अक्षय का होगा स्वागत

कोरोना के चलते लम्बे समय से सभी थिरयेटर बंद थे। ऐसे में एक बार फिर से थिरयेटर खुलने जा रहे हैं। बेल बॉटम फिल्म सिनेमा हाल में रिलीज होगी। ऐसे में जाहिर कि लम्बे समय पद अक्षय के फैंस बड़े पर्दे पर उनका जमकर स्वागत करेंगे। खबरों की माने तो फिल्म को लेकर टिकट बुकिंग शुरू है। थिरयेटर तो खुलने की खबरें सामने आ रही हैं लेकिन अक्षय की इस फिल्म के अलावा भी अभी ढेर सारी फिल्में हैं। जिनकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

Next Story