एंटरटेनमेंट

Twinkle Khanna नहीं इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे Akshay Kumar, लेकिन दांव पड़ गया उल्टा...

Shashank Dwivedi
15 Sep 2021 5:26 PM GMT
Twinkle Khanna नहीं इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे Akshay Kumar, लेकिन दांव पड़ गया उल्टा...
x

akshay_twinkal

इसमें कोई शक नहीं है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं.

इसमें कोई शक नहीं है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं. अक्षय बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाते हैं। अक्षय ने अपने दम पर बॉलीवुड में जगह में बनाई और आज उनकी लगभग हर फिल्म करोड़ों की कमाई करती है. अक्षय ने अपने दम पर बॉलीवुड में जगह में बनाई और आज उनकी लगभग हर फिल्म करोड़ों की कमाई करती है.

अक्षय कुमार ने अपने करियर में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट करने के बाद अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की है. ट्विंकल दिग्गज एक्टर राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं.


शिल्पा शेट्टी

अभिनेता अक्षय कुमार का बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ रिश्ता काफी चर्चा में रहा था. इन दोनों की जोड़ी को लोग रील और रियल दोनों लाइफ में देखना पसंद करते थे। खबरों की मानें तो अक्षय शिल्पा शेट्टी और ट्विंकल खन्ना को साथ डेट कर रहे थे. लेकिन, फिर उन्होंने बाद में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी. अक्षय और शिल्पा की फिल्म धड़कन भी दोनों के ब्रेकअप के बाद ही रिलीज हुई थी.


रवीना टंडन

90 के दशक की हिट जोड़ियों में से एक अक्षय और रवीना टंडन का नाम भी उन दिनों खूब चर्चा में रहा था. फिल्म मोहरा के सेट पर हुई मुलाकात के बाद दोनों तीन साल तक साथ रहे. लेकिन, एक्टर की हर लड़की के साथ फ्लर्ट करने की आदत के चलते यह रिश्ता टूट गया. अक्षय से अलग होने के बाद रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों की लड़ाई होने पर अक्षय उन्हें मनाने के लिए सगाई कर लेते थे. रवीना के मुताबिक दोनों ने मंदिर में दो बार सगाई की थी.

एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने बताया था की उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि रवीना से इंगेजमेंट जरूर हुई थी,लेकिन हमने कभी शादी नहीं की थी. अक्षय ने ये भी बताया कि ब्रेकअप के बाद भी रवीना और उनके बीच रिश्ते कभी नहीं बिगड़े और आज भी उन दोनों के रिश्ते काफी अच्छे हैं.


Next Story
Share it