एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार हैं 100 करोड़ क्लब के पुराने खिलाड़ी, सूर्यवंशी से पहले इन फिल्मों से की बंपर कमाई

Akshay Kumar is the old player of 100 crore club even before Suryavanshi these films have earned bumper
x
अक्षय कुमार है 100 करोड़ क्लब के पुराने खिलाड़ी, आइये जानते हैं उनकी अन्य सबसे ज्यादा चलने वाली मूवीज के बारे में..

बॉलिवुड के खिलाड़ी, अक्षय कुमार दो दशकों से भी अधिक से दर्शकों का मनोरंजन लगातार रहे हैं। इस लंबे सफल करियर में उन्होंने ने एक वक्त पर लगातार 13 फ्लॉप भी दिए मगर अक्षय ने कभी हार नहीं मानी और कड़ी मेहनत से आज बॉलिवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक है।

"सूर्यवंशी" करेगी 200 करोड़ के आंकड़े को पार

हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की एक्शन-ड्रामा फिल्म "सूर्यवंशी" 5 नवंबर को रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को बहुत पसंद भी आ रही है कोरोना के कारण "सूर्यवंशी" की रिलीज 2 साल तक टाली गई जिसके कारण दर्शकों ने बहुत इंतजार किया और अब दर्शक भारी संख्या में सिनेमाघरों में जाकर फिल्म को अपना प्यार प्रदर्शित कर रहे हैं।

सूर्यवंशी अब तक 120 करोड़ से अधिक का कारोबार कर चुकी है और विशेषज्ञों का मानना है कि जल्द ही 200 करोड़ के आंकड़े को भी छू लेगी मगर ये पहली बार नहीं है, अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी से पहले ऐसे कई फिल्में दी हैं जिन्होंने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है, आज हम आपको ऐसी फिल्मों के बारे में बताते हैं।

टॉयलेट एक प्रेम कथा

2017 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर स्टारर "टॉयलेट एक प्रेम कथा" एक सोशल मैसेज पर आधारित कामयाब फिल्म थी जिसने लोगों को देश में टॉयलेट की समस्या को गांव के दृष्टिकोण से दिखलाया और बॉक्स ऑफिस पर 134.22 करोड़ रुपए कमाए।

मिशन मंगल

भारत के पहले मंगलयान मिशन के सफल सफर को दर्शाती फिल्म "मिशन मंगल" ने 202.98 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया और क्रिटिक्स को भी खुश किया था।

एयर लिफ्ट

देश प्रेम को दर्शाती "एअर लिफ्ट" 2016 के गणतंत्र दिवस पर रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार और निमृत कौर स्टारर इस फिल्म ने 128.1 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

गुड न्यूज़

अक्षय कुमार, करीना कपूर तथा दिलजीत दोसांझ, क्यारा आडवाणी स्टारर "गुड न्यूज़" 2019 की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक थी जिसने 100 ही नहीं 200 करोड़ के आंकड़े को भी पार किया था।

आर्टिकल: आयुष आनंद

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story