एंटरटेनमेंट

Akshay Kumar ने बचपन में लड़की को दिया लव लेटर फिर लड़की ने बनाया ऐसा मजाक कि किसी को मुँह नहीं दिखा सके अक्षय..

Akshay Kumar is the old player of 100 crore club even before Suryavanshi these films have earned bumper
x
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का लव लेटर बना गया था मजाक।

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) से पहले कालेज लाइफ में भी एक्ट्रेस के प्यार के किस्से चर्चा के विषय बनते रहे है। ऐसे ही एक्टेस में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम भी शामिल हैं। खबरों के मुताबिक उनका एक लव लेटर कालेज में मजाक बन गया था। दरअसल अपनी एक्टिग और फिटनेस के साथ ही अक्षय कुमार अफेयर को लेकर भी सदैव चर्चा में रहे है।

कालेज में हो गया था प्यार

दरअसल कॉलेज में पढ़ाई करने के दौरान अक्षय को एक लड़की से प्यार हो गया, लेकिन वे अपने प्यार की बात लड़की से नही कह पा रहे थें। यह बात उन्होने अपने एक दोस्त को बताई और दोस्त ने जो तरीका बताया वह किसी अनाड़ी से कंम नही था। हुआ यू कि अक्षय कुमार से लव लेटर लिखना नही आता था। जिसके चलते दोस्त ने उसे पत्र में फिल्मी गाने लिखने की सलाह दे दिया और उसने कहां कि वह गाने से अपने दिल की बात बता दे।


लड़की ने कालेज में पढ़ा दिया सभी को पत्र

दरअसल अक्षय ने जो पत्र लड़की को दिया। लड़की पत्र को पढ़ते ही पहले तो हैरान और परेशान हो गई। अक्षय ने उस लव लेटर में फिल्म 'मासूम' का गाना 'तुझसे नाराज नहीं जिंदगी हैरान हूं मैं' लिख दिया था। इसके बाद उस लड़की ने अक्षय कुमार का यह प्रेम पत्र कॉलेज में सबको दिखा दिया। जिसके चलते उनका यह पत्र न सिर्फ कालेज में मजाक बना दिया बल्कि लड़की काफी समय तक मजाक बनाती रही।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story