एंटरटेनमेंट

Aarav Kumar की हरकतों से तंग हुए अक्षय कुमार, इस एक्ट्रेस के प्यार में हो चुके है पागल कर रहे है शादी की जिद्द, ये है पूरी खबर

Aarav Kumar Marriage
x

Aarav Kumar Marriage

Aarav Kumar Marriage: Aarav Kumar अपने पिता अक्षय कुमार की तरह बॉलीवुड में इंट्री कर सकते है. दरअसल Aarav Kumar बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस को बेहद पसंद करते है.

Aarav Kumar Marriage: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. अभी हाल ही में एक्टर अपनी आने वाली फिल्म OMG 2 को लेकर चर्चा में है. एक्टर की एक्टिंग के लाखो में दीवाने है. सोशल मीडिया पर एक्टर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी छाए रहते है. जैसा की आप लोग जानते है की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई थी. अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे भी है. अक्षय कुमार के बेटे आरव भी अब बड़े हो चुके है. और काफी हैंडसम भी दिखाई देते है. Aarav Kumar अपने पिता अक्षय कुमार की तरह बॉलीवुड में इंट्री कर सकते है. दरअसल Aarav Kumar बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस को बेहद पसंद करते है. जिसके कारण उनके पिता अक्षय कुमार भी उनके बयान से हैरान रह चुके है..

दरअसल अक्षय के बेटे आरव ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर बड़ी बात कह दी थी. जिसके बाद अक्षय के बेटे आरव काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. आरव ने एक बार बयान देते हुए कहा था की वो आलिया को बेहद पसंद करते हैं. आलिया उनका पहला क्रश है. वो उनके प्यार में पागल है और उनसे शादी करना चाहते है. लेकिन ये ख्वाहिश आरव की पूरी नहीं हो सकती है. क्योकि आलिया भट्ट रणबीर कपूर से शादी रचा ली है. आलिया भट्ट से एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की क्या वो आलिया से शादी करने की चाहत रखते हैं? तो इस पर आरव का कहना था कि अभिनेत्री पहले से ही किसी को कमिटेड है. यही वजह है कि वो उनकी नहीं हो सकती।


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेटे आरव कुमार (Aarav Kumar Ki Shadi) अभी बॉलीवुड की गलियारों से दूर है. लेकिन कहा जाता है की वो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकते है. खैर आरव ने कई कार्टून शो में अपनी आवाज दी है. आरव काफी यंग और हैंडसम नजर आते हैं.

Next Story