upcovid/AK.jpg

Akshay Kumar ने फिर दिखाई दिलेरी, कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए Gautam Gambhir Foundation को दिए 1 करोड़

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
25 Apr 2021

Akshay kumar donate 1 Crore Rupees Gautam Gambhir Foundation for Corona Victime : मुम्बई। कोरोना की दूसरी लहर देशभर में अपना कहर बरपा रही हैं। आए दिन इस वायरस की चपेट में दुनियाभर के लोग आ रहे हैं। कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बाॅलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक बार फिर से दरियादिली दिखाई हैं। वह कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने गौतम गंभीर फाउडेशन को 1 करोड़ रूपए दिए है। ताकि पीड़ितों की मदद की जा सके। जिसकी जानकारी खुद पूर्व क्रिकेटर व पाॅलिटिशियन गौतम गंभीर ने एक ट्वीट के जरिए दी है। 

गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि निराशा में हर मदद उम्मीद की किरण बनकर आती है। जरूरतमंदों को भोजन, दवाओं एवं आॅक्सीजन के लिए गौतम गंभीर फाउडेशन में अक्षय कुमार ने एक करोड़ रूपए दिए है। आगे वह लिखते है कि अक्षय आपका बहुत-बहुत शुक्रिया भगवान आपका भला करें।

Akshay Kumar ने फिर दिखाई दिलेरी, कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए Gautam Gambhir Foundation को दिए 1 करोड़

अक्षय ने लिखी यह बात

गौतम के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन देते हुए बाॅलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने लिखा कि गौतम गंभीर वाकई यह मुश्किल दौर है। मुझे खुशी है कि मैं मदद कर सका। उम्मीद है कि हम जल्द ही संकट से बाहर आ जाएंगे। सुरक्षित रहे।

Akshay Kumar ने फिर दिखाई दिलेरी, कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए Gautam Gambhir Foundation को दिए 1 करोड़बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब खिलाड़ी कुमार कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हो। इससे पहले भी वह साल 2020 में कोरोना पीड़ितों की मदद दिल खोलकर की थी। उन्होंने पीएम केयर फण्ड में 25 करोड़ रूपए दिए थे। इसके साथ वह बीएमसी को पीपीई किट्स के लिए 3 करोड़ तो वहीं मुम्बई पुलिस के लिए 2 करोड़ रूपए डोनेट किए थे। इन सबके अलावा वह दिहाड़ी मजदूरों एवं इंडस्ट्री के फोटोग्राफर्स को आर्थिक मदद पहुंचा चुके हैं। 


 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER