2021/03/Ajay_devgan.jpg

14 माह से नहीं गए अजय देवगन दिल्ली, वायरल हो रहे वीडियो में एक्टर के साथ मारपीट का दावा, जानिए क्या है सच!

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
29 Mar 2021

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों अपनी फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी की शूटिंग में बिजी हैं। इसी दौरान बीती रात एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में कुछ लोगों के साथ मारपीट जैसी घटनाएं हो रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यह दावा किया जा रहा था कि बाॅलीवुड एक्टर के साथ यह मारपीट हुई हैं। क्योंकि किसान आन्दोलन में उन्होंने समर्थन नहीं किया था और न ही इस मामले में उन्होंने कुछ बोला।

14 माह से नहीं गए अजय देवगन दिल्ली, वायरल हो रहे वीडियो में एक्टर के साथ मारपीट का दावा, जानिए क्या है सच!

बीते दिनों जब वह दिल्ली पहुंचे तो किसान आन्दोलन से जुड़े कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट करके उन पर अपना गुस्सा निकाला। लेकिन जिस वीडियो को लेकर अजय देवगन का नाम जोड़ा जा रहा है। वह पूरी तरह से फेक हैं। क्योंकि अजय देवगन के प्रवक्ता का कहना है कि वह पिछले 14 माह से दिल्ली ही नहीं गए हैं। वह तान्हाजी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिल्ली गए थे। जिसे लगभग 14 माह से ज्यादा का समय बीत चुका हैं। अजय देवगन का नाम जिस वीडियो से जोड़ा जा रहा है वह पूरी तरह से गलत हैं।

इसमें रत्तीभर की सच्चाई नहीं हैं। अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों यह खबर आई थी कि अजय देवगन गंगूबाई की शूटिंग के लिए मुम्बई स्थित फिल्म सिटी जा रहे थे। तभी एक युवक ने उनकी गाड़ी को रोक लिया था। वह युवक अपने आप को पंजाब का किसान बता रहा था और वह एक्टर से किसान आन्दोलन में अपनी बात रखने के लिए कह रहा था। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद उस युवक को थाने ले जाया गया था। 

Not really sure if this is #ajaydevgan or not but #Kisanektamorcha agitation seems to be spreading up. Social media floating with this video that drunk @ajaydevgn got beaten up?? #RakeshTikait pic.twitter.com/Fv8j0kG5fv

— lalit kumar (@lalitkumartweet) March 28, 2021

 

क्यों जुड़ा अजय देवगन का नाम!

दरअसल सोशल जो वीडियो वायरल हो रहा है। वह पूरी तरह से क्लीयर नहीं हैं। ऐसे में इस वीडियो में एक शख्स अजय देवगन की पर्सनाल्टी जैसा लग रहा हैं। जब वीडियो सामने आया तो लोग उस शख्स को अजय देवगन की मान बैठे। और किसान आन्दोलन से एक्टर को जोड़कर वीडियो वायरल करने लगे। जब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो अजय देवगन के प्रवक्ता ने इस पूरे मामले में अपनी बात रखी और उन्होंने बताया कि वायरल हो रहे वीडियो को अजय देवगन से न जोड़ा जाए। क्योंकि वह मुम्बई में है और पिछले 14 महीनों वह दिल्ली नहीं गए हैं। 

क्या है वीडियो की सच्चाई

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वायरल हो रहा वीडियो दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट के बने एयरोसिटी का हैं। जहां कुछ लोगों के बीच पार्किंग को लेकर विवाद हुआ है। हालांकि वीडियो में कुछ साफ नहीं दिख रहा है, लेकिन खबर है कि इस पूरे मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER