एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का जन्मदिन मनाने पहुंची इस शहर, होटल में एक रात का किराया है 14 लाख रूपये

ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का जन्मदिन मनाने पहुंची इस शहर, होटल में एक रात का किराया है 14 लाख रूपये
x

Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या का जन्मदिन मना रहे.

मालदीप। अपनी बेटी को लेकर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन हमेशा गंभीर रहते है। वे हर समय अपनी बेटी आराध्या की देखभाल को लेकर न सिर्फ चिंतित रहते है बल्कि बेटी के हर उत्सव को सेलिब्रेट करते है।

16 नवंबर से आराध्या 10 वर्ष की हो जाएगी। तो वही बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए ऐश्वर्या राय और अभिषेक मालदीव पहुच गए हैं। जहां वे अमीला नाम के लग्जरी रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं।

फोटो किया शेयर

मालदीप पहुचे ऐश्वर्या ने रिजॉर्ट तस्वीर शेयर की है उसमें ट्विन स्विमिंग पूल और प्राइवेट बीच दिखाई दे रहा है। अभिषेक ने भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर इसकी शेयर की है।

14 लाख रुपए है किराया

खबरों के तहत हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐश्वर्या ने रिसोर्ट की फोटो शेयर की है जिसमें वो ठहरी हुई हैं। अमीला रिजॉर्ट में कई तरह के विला हैं जिसमें रीफ वाटर पूल विला, सनसेट वाटर पूल विला, लगून वाटर पूल विला और मल्टी बेडरूम रेजिडेंस शामिल हैं। कई विला में प्राइवेट पूल और सी व्यू भी शामिल है जहां एक रात का किराया 76,000 से शुरू होकर 14 लाख रुपए तक है।

ऐश्वर्या ने भी मालदीप में मनाया था जन्मदिन

नवम्बर माह में ही ऐश्वर्या राय का भी जन्मदिन मनाया जाता है। खास बात यह है कि 1 नवंबर को भी ऐश्वर्या राय के 48वें जन्मदिन पर अभिषेक उन्हें और आराध्या को मालदीव लेकर गए थे। तीनों की एक फैमिली फोटो भी सामने आई थी जो की काफी वायरल हुई थी।

14 वर्ष पूर्व किया था विवाह

बॉलीबुड का यह बेस्ट कपल लगभग 14 वर्ष पूर्व रीति रिवाज के साथ विवाह किया था। 20 अप्रैल 2007 को विवाह बंधन में बधने के बाद से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक अच्छा दम्पत्य जीवन जीने के साथ ही चार वर्ष बाद 16 नंवबर, 2011 को ऐश्वर्या ने एक बेटी को जन्म दिया था। उसका नाम आराध्या रखने के साथ ही वह अपनी बेटी के साथ हर पल को सेलीब्रेट कर रही है। तो वही बेटी का जन्म दिन मालदीप मानने एक बार फिर पहुची है।

Next Story