एंटरटेनमेंट

रणवीर कपूर के साथ बोल्ड सीन करने के बाद ऐश्वर्या राय ने बढ़ाई अपनी फीस, लेंगी 10 करोड़

रणवीर कपूर के साथ बोल्ड सीन करने के बाद ऐश्वर्या राय ने बढ़ाई अपनी फीस, लेंगी 10 करोड़
x
ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने रणवीर कपूर के साथ फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में काम किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी. ऐश्वर्या की खूबसूरती के साथ रणवीर और ऐश्वर्या के रोमांस के कारण इस फिल्म ने बहुत सुर्खिया बटोरी थी. फिल्म सुपर डुपर हिट हुई लेकिन ऐश्वर्या की इस फिल्म में काम करने के चक्कर में और बोल्ड सीन देने पर बच्चन परिवार नाराज हो गया था. खैर ये तो ऐश्वर्या रॉय के फैमली का मैटर है. बता दे की 'ए दिल है मुश्किल' जैसी फिल्म करने के बाद ऐश्वर्या के पास कई बड़े-बड़े ऑफर आ रहे है.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या राय ने 2 साल पहले कहा था की वो अपनी फीस बढ़ा देगी. अब ऐश एक फिल्‍म के लिए 10 करोड़ रुपए चार्ज करेंगी. शादी के बाद ऐश 'ऐ दिल है मुश्किल' में बोल्ड अवतार में नजर आईं थीं. उसके बाद तो उनके पास फिल्मों की झड़ी लग गई.

अभी हाल ही में ऐश्वर्या रॉय साउथ की फिल्म Ponniyin Selvan की शूटिंग में व्यस्त है. बताया जाता है की उनके पास कई बड़े ऑफर है. और उन्होंने इस फिल्म के लिए अच्छे खासे पैसे लिए है. सूत्र के मुताबिक अभी ऐश्वर्या के पास कई और बड़े प्रोजेक्ट है.

बता दे की शादी के बाद ऐश्वर्या रॉय ने बहुत ही कम फिल्मे की है लेकिन अब वो धीरे-धीरे पहले की तरह फिल्मो में वापसी कर रही है. ऐश्वर्या का फिल्मो में वापस आना एक ख़ुशी की बात है.


Next Story