एंटरटेनमेंट

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: Emraan Hashmi की इस गन्दी हरकत की वजह से उनसे नफरत करती है Aishwarya Rai, शक्ल तक देखना नहीं करती पसंद..

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: Emraan Hashmi की इस गन्दी हरकत की वजह से उनसे नफरत करती है Aishwarya Rai, शक्ल तक देखना नहीं करती पसंद..
x

Emraan Hashmi Aishwarya Rai

Aishwarya Rai Bachchan Birthday: Emraan Hashmi की हरकत की वजह से ऐश्वर्या ने कभी किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया.

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: आज ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपना ४९ वां जन्मदिन मनाने जा रही है. बता दे की ऐश का नाम विश्व की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शामिल है. ऐश्वर्या रॉय भले ही पर्दे से दूर है लेकिन उनको चाहने वालो की संख्या लाखो में है. ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने पिछले दो सालो में बॉलीवुड में फिल्मे की और फिल्म हिट भी हुई लेकिन बच्चन परिवार नहीं चाहता है की ऐश्वर्या बड़े परदे में काम कर इसलिए उनके हाँथ से कई बड़े प्रोजेक्ट छूट चुके है. अब हम आपको बताने जा रहे है की बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और सीरियल किसर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने ऐश्वर्या रॉय बच्चन को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था की आज तक ऐश्वर्या उनसे नफरत करती है और उनकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती है.


ये है मामला

दरअसल बात 2014 की है जब इमरान हाशमी 'काफी विथ करण' के शो में गया थे. इस शो में इमरान हाशमी के साथ निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) भी गए हुए थे. शो के दौरान करण और इमरान हाशमी ने 'रैपिड फायर राउंड' गेम भी खेला. इस पर इमरान हाशमी को जिसका नाम पहले आता है उसे बोलना था. इस दौरान करण ने कहा की 'प्लास्टिक' तो इमरान हाशमी ने कहा ऐश्वर्या रॉय. इमरान का मतलब था की ऐश्वर्या की खूबसूरती नकली थी. असली की नहीं.


इमरान हाशमी के इस तरह बोलने पर ऐश्वर्या आग बबूला हो गई थी. बताया जाता है की इसके लिए इमरान ने माफ़ी भी मांगी थी और कहा था उन्होंने शो के दौरान मजाक किया था. इसके लिए ऐश्वर्या को बुरा नहीं मानना चाहिए.


साथ काम करने का मिला मौका

जानकारी के मुताबिक 2017 में आई फिल्म 'बादशाहो' में ऐश्वर्या रॉय को इमरान हाशमी के साथ काम करने का मौका मिला. लेकिन ऐश्वर्या ने इमरान का नाम सुनते ही फिल्म में काम करने से मना कर दिया. एक इंटरव्यू के दौरान जब ऐशवर्या से पुछा गया की उन्हें सबसे बुरा कमेंट क्या लगा ? तो उन्होंने इमरान हाश्मी का नाम लिए बिना कहा की 'फेक और प्लास्टिक'



Next Story