एंटरटेनमेंट

Aishwarya Rai ने सुहागरात की रात अभिषेक बच्चन की इस हरकत से बेडरूम से 3 दिन तक कर दिया था बाहर, ऐश्वर्या का रौद्र रूप देख अभिषेक के आंख से आ गए थे आंसू

Aishwarya Rai ने सुहागरात की रात अभिषेक बच्चन की इस हरकत से बेडरूम से 3 दिन तक कर दिया था बाहर, ऐश्वर्या का रौद्र रूप देख अभिषेक के आंख से आ गए थे आंसू
x
बच्चन परिवार की मानी जानी बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. अभी हाल ही में ऐश्वर्या PS 2 में नजर आई थी.

रीवा रियासत न्यूज़ (aishwarya rai abhishek bachchan suhagrat): बच्चन परिवार की मानी जानी बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. अभी हाल ही में ऐश्वर्या PS 2 में नजर आई थी. ऐश्वर्या के साथ उनके ससुर अमिताभ बच्चन और पति अभिषेक बच्चन सभी चर्चा में रहते है. ऐश्वर्या रॉय बच्चन की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है.

ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते है. क्योकि ऐश्वर्या को पाकर अभिषेक बच्चन का एक अलग रुतबा हो गया है. ऐश्वर्या के पीछे पूरे बॉलीवुड के सितारे पड़े हुए थे. लेकिन किस्मत में ऐश्वर्या राय सिर्फ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की होना लिखी थी. आज दोनों अपनी निजी जिंदगी से काफी ज्यादा खुश है.

जैसा की आप लोग जानते है की शादी से पहले ऐश्वर्या का नाम सलमान खान, विवेक ओबराय समेत कई बड़े एक्टर्स के साथ जुड़ा चुका है. ऐश और अभिषेक बच्चन एक दूसरे के कब करीब आये लोगो को पता ही नहीं चला था. और जल्द ही दोनों ने शादी भी रचा ली थी.



सुहागरात में अभिषेक ने की थी हरकत

दरअसल ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन के सुहागरात की रात एक्टर ने ऐश्वर्या के बेडरूम में आने के पहले बेड के सारे नट ढीले कर दिए. इसके बाद जैसे ही ऐश्वर्या रॉय बेड में बैठ जाती है तो बेड गिर जाता है. अभिषेक की इस हरकत से ऐश्वर्य ने उन्हें बेडरूम से बाहर कर दिया था और 3 दिनों तक बात नहीं की थी. ऐश्वर्या के इस रौद्र रूप को देख अभिषेक हैरान हो गए थे. फिर जब अभिषेक ने माफ़ी मांगी तब उन्हें बैडरूम में इंट्री मिली थी.


Next Story