एंटरटेनमेंट

विक्की-कैटरीना के बाद सिद्धार्थ-कियारा भी अगले साल करने जा रहे शादी, जानिए!

विक्की-कैटरीना के बाद सिद्धार्थ-कियारा भी अगले साल करने जा रहे शादी, जानिए!
x

 Kiara Advani Sidharth Malhotra 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के शादी की खबर भी आ रही है.

नई दिल्ली: हाल ही में कैटरीना और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधे है. कैटरीना ने अपना हनीमून मालदीप में मनाया था. वही उसके बाद वो दोनों शूटिंग में लौट चुकी है. इन दोनों की शादी के बाद कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के शादी की खबर भी आ रही है. जानकारी के मुताबिक दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. हलाकि अभी शादी को लेकर दोनों ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

ऐसे करेंगे शादी

जानकारी के मुताबिक एक सूत्र ने बताया की 'कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरह ही शादी करेंगे और किसी को इसका पता भी नहीं चलेगा.

सूत्र के मुताबिक सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा (Kiara Advani) अगले साल तक अपने रिलेशन का खुलासा करेंगे. साथ ही जब शादी की बात होगी तो आप लोगो को पता चल ही जायेगा.


फिल्म 'शेरशाह' में दोनों को देखा गया था. और दोनों की जोड़ी को काफी सराहना भी मिली थी. IMBD में 9 पॉइंट लाकर सबसे ज्यादा पसंददीदा सीरीज बन गई थी. फिल्म में शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था. वहीं कियारा (Kiara Advani) ने उनकी प्रेमिका के रोल में नजर आईं.

Next Story