एंटरटेनमेंट

कार से डेढ़ घंटे का सफर तय कर लाल सिंह चड्ढा फिल्म के सेट पर पहुंची थी करीना, जेह भी है फिल्म का हिस्सा!

Manoj Shukla
18 Aug 2021 4:32 AM GMT
After traveling one and a half hours by car, Kareena reached the sets of Lal Singh Chaddha, Jah Bhi is part of the film!
x

Kareena kapoor photo-instagram

करीना कपूर (Kareena kapoor) ने प्रेग्नेंसी के दौरान लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग की। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म जुड़े अपने अनुभव शेयर किए।

मुम्बई। करीना कपूर खान (Kareena kapoor khan) इसी साल फरवरी माह में दूसरी बार मां बनी। उन्होंने छोटे बेटे जेह को जन्म दिया। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान शूट की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए। करीना ने इस दौरान यह भी बताया कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म का हिस्सा उनका छोटा बेटा जेह भी हैं। करीना ने फिल्म से जुड़े क्या अनुभव शेयर किए चलिए उस पर नजर डालते हैं।

डेढ़ घंटे सफर तय कर पहुंचती थी शूट पर

करीना कपूर खान (Kareena kapoor khan) बताती है कि उन्होंने जब लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग की उस दौरान वह प्रेग्नेंट थी। उनका छोटा बेटा जेह पेट में था। इस दौरान कोविड-19 का प्रकोप भी था। लिहाजा उन्होंने खुद को कंफर्ट रखने के लिए कई चीजों पर बेहद ध्यान दिया। वह डॉक्टरों से बराबर परामर्श लेती थी। करीना कहती है कि उन्हें डॉक्टर ने सलाह दी थी कि वह समय-समय पर हाथ धोती रहें। चेहरे पर मास्क जरूर लगाएं व हो सके तो लोगों से दूरी बना कर रखें। पर्याप्त नींद लें। आगे करीना बताती है कि मैं डेली पटौदी पैलेस से कार में डेढ़ घंटे सफर तय करके शूट पर पहुंचती थी। फिल्म की शूटिंग ज्यादातर रात में हुई। इस दौरान पति सैफ एवं बड़ा बेटा तैमूर उनके साथ रहे। करीना कहती है कि सैफ को उन्होंने खुद साथ आने की रिक्वेस्ट की थी, ताकि तैमूर सहज महसूस कर सके।

एक गाने का हिस्सा है जेह!

करीना (Kareena kapoor khan) बताती हैं कि आमिर खान एवं उनके बीच दिल्ली में फिल्म का एक रोमेंटिक सांग शूट किया गया। जिसमें दोनों आने वाले दिनों के लिए रोमांस करते हैं। करीना का कहना है कि इस गाने का जेह भी हिस्सा हैं। जिसे उन्होंने शूट किया। करीना का कहना है कि उनका बेटा व्यवहारिक रूप से इस फिल्म का हिस्सा है।

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूट को लेकर करीना एवं आमिर लम्बे समय से सुर्खियों में हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने दिल्ली एवं पंजाब में कई जगह शूट किए। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

Next Story
Share it