एंटरटेनमेंट

Gadar 2 की रिलीज के बाद 47 साल की Ameesha Patel बनेगी दुल्हन? इनसे रचाएंगी शादी

Gadar 2 की रिलीज के बाद 47 साल की Ameesha Patel बनेगी दुल्हन? इनसे रचाएंगी शादी
x
Ameesha Patel Marriage: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel Ki Shadi) इन दिनों चर्चे है. 47 की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी फिट है. अमीषा पटेल अपनी आने वाली फिल्म ग़दर 2 को लेकर चर्चे में है.

Ameesha Patel Marriage: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों चर्चे है. 47 की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी फिट है. अमीषा पटेल अपनी आने वाली फिल्म ग़दर 2 को लेकर चर्चे में है. ग़दर ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस में तबाही मचा दी थी. ऐसे में अब ग़दर 2 का बेसब्री से इंतज़ार फैंस के द्वारा किया जा रहा है. 47 की उम्र पार कर चुकी एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी सिंगल होने का दावा करती है. उनका कहना है की वो अकेला रहना पसंद करती है. लेकिन कुछ समय पहले से अमीषा पटेल के अफेयर की खबर सामने आ रही थी. यहाँ तक की दावा किया जा रहा है की ग़दर 2 के रिलीज के बाद एक्ट्रेस शादी भी रचाने वाली है.

ऐक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) उस वक्त तेजी से सोशल मीडिया में चर्चा में आ गई थीं जब उन्हें फैसल पटेल (Faisal Patel) ने सरेआम शादी के लिए प्रपोज (Ameesha Patel Ki Shadi) कर दिया था. फैसल पटेल दिवंगत राजनेता अहमद पटेल के बेटे है.

बताते चले की पिछले साल फैसल पटेल (Faisal Patel) के बर्थडे के मौके पर अमीषा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैसल को विश किया। जिसके जवाब में उन्होंने लिखा- धन्यवाद अमीषा, मैं पब्लिकली तुम्हें सामान्य रूप से प्रपोज कर रहा हूं, क्या तुम मुझसे शादी करोगी। हालांकि यह पोस्ट उन्होंने डिलीट कर दी, लेकिन उसके पहले ही यह वायरल हो चुकी थी. वही इन दोनों के इस कमेंट के बाद यूजर्स ने ये खबर फैला दी की दोनों ग़दर 2 के रिलीज के बाद शादी रचाएंगे. खैर इस सबको एक्ट्रेस ने बकवास बताया था.

एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अमीषा के मुताबिक, वह और फैसल एक-दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं और दोनों अच्छे दोस्त हैं। अमीषा पटेल ने कहा, 'मैं और फैसल एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। उनके साथ-साथ मेरी उनकी बहन के साथ भी दोस्ती है। वह जो मेसेज (शादी के प्रपोजल वाला) था वह सिर्फ मजाक था। इससे ज्यादा कुछ नहीं। मैं सिंगल हूं और सिंगल ही खुश हूं। मैं अभी किसी भी रिलेशनशिप में इंट्रेस्टेड नहीं हूं। फैसल एक ऐसा इंसान है जिसे ऐसे जोक्स क्रैक करना पसंद है।'


Next Story