एंटरटेनमेंट

बेटे Aryan की गिरफ्तारी के बाद Shahrukh Khan के ऊपर भी गिरी गाज..

बेटे Aryan की गिरफ्तारी के बाद Shahrukh Khan के ऊपर भी गिरी गाज..
x

SAHRUKH_KHAN_MANNAT

मुंबई : दिल्ली, मुंबई में लगातार गिरफ्तार हुए लोगो के घर में सर्च चल रहा है. NCB लगातार सर्च ऑपरेशन में लगी हुई है. NCB ने बताया की कानून के नियम के तहत वो सभी के घर की तलाशी करेगी. सूत्रों के मुताबिक खबर आ रही है की आज शाम या कल तक सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के मुंबई स्थित मन्नत में भी एनसीबी का सर्च ऑपरेशन हो सकता है ?

इनकी हुई गिरफ्तारी

जानकारी के मुताबिक NCB के छापा मारने पर उन्हें आठ आरोपी मिले थे जिसे NCB ने गिफ्रतार कर लिया था. बताया जाता है की सभी आरोपी अलग-अलग शिप में ड्रग्स का सेवन कर रहे थे. कुछ आरोपी भागने में सफल भी रहे है. फ़िलहाल आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद अभी और बड़े-बड़े हस्तियों की गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है.

आर्यन ने खाया खाना

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर हड़कंप मचा हुआ है. आर्यन खान के करीबी दोस्त अरबाज मर्चेंट ने शिप में ड्रग्स कहा से लेकर आया था इसकी जानकारी NCB को मिल चुकी है. बताया जाता है की रव‍िवार को आर्यन ने एनसीबी के मेस का खाना खाया.

मन्नत में होगी तलाशी ?

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद आज शाम या कल तक शाहरुख खान के मन्नत की तलाशी ली जा सकती है. हालांकि अभी इस वायरल खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है.


Next Story