एंटरटेनमेंट

Sushmita Sen की सर्जरी के बाद ऐसी हुई शक्ल, आप भी देखिए!

Sushmita Sen की सर्जरी के बाद ऐसी हुई शक्ल, आप भी देखिए!
x

sushmita sen

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 19 नवंबर अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । सुष्मिता सेन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाती है। इसकी खूबसूरती ही नहीं बल्कि समझदारी के भी फैंस कायल है। वही अपने जन्मदिन के अवसर सुस्मिता ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को उनके प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया । उन्होंने यह भी बताया कि जन्मदिन के पहले ही उनकी सर्जरी की जा चुकी है। सर्जरी के बाद सुष्मिता ने अपने नए लुक को अपने फैंस के साथ शेयर किया

46वां जन्मदिन पर वीडियो के जरिए लुक शेयर किया

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 19 नवंबर को अपना 46 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस के सामने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां फेल हो जाती है । फैंस सुष्मिता की खूबसूरती और समझदारी के कायल हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर सुष्मिता सेन मैं एक पोस्ट के जरिए फैंस का शुक्रिया अदा किया और आगे बताया कि उनके जन्मदिन से पहले उनकी सर्जरी की गई है ,और फिलहाल इस वीडियो में उन्होंने अपना नया लुक अपने फैंस के साथ शेयर किया।

छोटे बालों के लुक में नजर आईं सुष्मिता

एक वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने अपना नया अवतार अपने फैंस को दिखाया है। सुष्मिता वीडियो में छोटे बालों में दिखाई दे रही है। उन्होंने बड़ा सा चश्मा लगा रखा है ।वीडियो में सुष्मिता अपने फैंस को शुक्रिया कहती दिख रही। उन्होंने यह स्वीकारा किया यह उनका नया अवतार है। मैं अभी सर्जरी से धीरे धीरे ठीक हो रही हूं । आपकी दुआओं का बहुत बहुत शुक्रिया। जब मैंने अपनी सर्जरी के बारे में चर्चा की थी तो आप में से बहुत लोग परेशान हो गए थे लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं अभी फिलहाल ठीक हूं। इसमें परेशानी की और कोई बात नहीं, मैं उम्मीद करती हूं कि आपको मेरा नया हेयर स्टाइल काफी पसंद आया होगा।

सुष्मिता सेन, Sushmita Sen, Sushmita Sen shows off new look after surgery, Sushmita Sen video, Sushmita Sen new look


फैंस का किया शुक्रिया

इससे पहले एक बर्थडे पोस्ट शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा' मैं आप सभी को बहुत सारा धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने मुझ पर इतना अधिक प्यार लुटाया। मुझे ढेरों आशीर्वाद दिए, मेरे इस जन्मदिन को आपने और भी यादगार बना दिया। इस जन्मदिन में मेरा एक तरह से फिर से जन्म हुआ है। 16 नवंबर को मेरी एक्चुअली सर्जरी हुई थी और हर बीतने दिन के साथ मैं ठीक होती महसूस कर रही '

सुष्मिता के अभी हाल के फिल्म प्रोजेक्ट

सुष्मिता सेन बहुत जल्द वेब सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीजन में नजर आएंगी। उन्होंने इस सीरीज के पहले सीजन से अपना डेब्यू किया और इनकी वेब सीरीज ने खूब धमाल भी मचाया। सीरीज के दूसरे सीजन आने का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

Next Story