एंटरटेनमेंट

Aryan Khan के जेल जाने के बाद ShahRukh ने खोया आपा, बेटी Suhana Khan के ऊपर लगा दी पाबंदी, लिया बड़ा फैसला

Shashank Dwivedi
14 Oct 2021 4:41 AM GMT
Aryan Khan के जेल जाने के बाद ShahRukh ने खोया आपा, बेटी Suhana Khan के ऊपर लगा दी पाबंदी, लिया बड़ा फैसला
x

सुहाना_खान 

ShahRukh और Gauri ने Suhana Khan को लेकर बड़ा फैसला किया है.

मुंबई: आर्यन खान के जेल जाने के बाद शाहरुख खान (ShahRukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) खुद को संभाल नहीं पा रहे है. जानकारी के मुताबिक शाहरुख़ खान के लाख प्रयास के बावजूद आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत नहीं हो पा रही है.बेटे के जेल जाने के बाद मन्नत एक दम सूना सा लग रहा है. वही खबर के अनुसार शाहरुख खान और गौरी खान न ठीक से खाना खा रहे है और न ही पानी पी रहे है. आर्यन के जेल जाने के बाद अब शाहरुख खान किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते है. इसलिए दोनों ने मिलकर बेटी सुहाना खान को लेकर बड़ा फैसला लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाई आर्यन के जेल जाने के बाद सुहाना खान का बुरा हाल है. इस वक़्त वो न्यूयार्क में पढाई कर रही है. और जब से आर्यन के बारे में सुना है उनका रोते-रोते बुरा हाल है. वही वो हर पल की खबर अपने माँ गौरी से ले रही है.

खबर आ रही है की सुहाना खान ने अपनी माँ गौरी खान और पिता शाहरुख खान से मुंबई आने की परमिशन मांगी थी. लेकिन दोनों ने मना कर दिया की तुम मुंबई नहीं आओगी. यही नहीं शाहरुख खान ने साफ तौर पर कह दिया है की किसी भी तरह की लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी.

आर्यन खान की लगातार पेशी हो रही है लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही है. वही शाहरुख खान ने अपना वकील भी बदल दिया है. बावजूद इसके आर्यन खान को जमानत कब मिलेगी ये बड़ा सवाल है.

Next Story
Share it