एंटरटेनमेंट

Arjun Kapoor के बाद Kriti Sanon ने खरीदी ऐसी लक्जरी कार जो न ऐश्वर्या के पास है न ही करीना के पास

Arjun Kapoor के बाद Kriti Sanon ने खरीदी ऐसी लक्जरी कार जो न ऐश्वर्या के पास है न ही करीना के पास
x

Kriti Sanon

कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. बता दे की हाल ही में फिल्म 'मिमी' (Mimi) में अपने अदाकारी से सबका मन मोह लिया था.

मुंबई : कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. बता दे की हाल ही में फिल्म 'मिमि' (Mimi) में अपने अदाकारी से सबका मन मोह लिया था. बता दे की इस अदाकारी एक्ट्रेस ने खुद को एक बड़ा गिफ्ट दिया है. जो न तो ऐश्वर्या के पास है और न ही करीना के पास. चलिए जानते है कौन सी है वो कार जो कृति सेनन की जान बन चुकी है.

हाल ही में एक्ट्रेस को एक ब्रांड न्यू Mercedes Maybach GLS 600 की डिलीवरी लेते हुए देखा गया. बता दे की बीते दिनों एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कार ली थी. अब इसके बाद कृति ने भी कार लेकर सोशल मीडिया में जानकारी दी है.

खबर आ रही है की कृति सेनन ने ये गिफ्ट खुद को फिल्म 'मिमी' की सफलता के लिए दिया है. बताया जाता है की इसकी कीमत लगभग 2.43 करोड़ रुपये है.

नई कार खरीदने की खुशी एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी. जानकारी के मुताबिक कृति अपनी नई कार के साथ शुक्रवार के दिन दिनेश विजान के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं. अब कृति सैनन भी अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना के क्लब में शामिल हो गई हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकी श्रॉफ के बेटे और एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी.

Next Story