एंटरटेनमेंट

Amitabh Bachchan, Hrithik Roshan के बाद Ajay Devgan ने मुंबई में 60 करोड़ रुपए में खरीदा 5310 वर्गफीट का बंगला

Amitabh Bachchan, Hrithik Roshan के बाद Ajay Devgan ने मुंबई में 60 करोड़ रुपए में खरीदा 5310 वर्गफीट का बंगला
x
Amitabh Bachchan, Hrithik Roshan के बाद Ajay Devgan ने मुंबई में 60 करोड़ रुपए में खरीदा 5310 वर्गफीट का बंगला...मुंबई : कोरोना महामारी के बीच भी बॉलीवुड सेलेबस लगातार प्रॉपर्टी में निवेश कर रहे हैं। जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन (Janhvi Kapoor, Arjun Kapoor, Hrithik Roshan, Alia Bhatt and Amitabh Bachchan) के बाद अब बॉलीवुड में सिंघम के नाम से फेमस हो चुके अजय देवगन ने मुंबई में नया बंगला खरीदा है।

मुंबई : कोरोना महामारी के बीच भी बॉलीवुड सेलेबस लगातार प्रॉपर्टी में निवेश कर रहे हैं। जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन (Janhvi Kapoor, Arjun Kapoor, Hrithik Roshan, Alia Bhatt and Amitabh Bachchan) के बाद अब बॉलीवुड में सिंघम के नाम से फेमस हो चुके अजय देवगन ने मुंबई में नया बंगला खरीदा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस बंगले की कीमत करीब 60 करोड़ रुपए है और यह जुहू इलाके में अजय और काजोल के मौजूदा निवास शक्ति के नजदीक है।

590 वर्ग यार्ड में फैली है अजय की नई प्रॉपर्टी

अजय देवगन (Ajay Devgn) की नई प्रॉपर्टी करीब 590 वर्ग यार्ड (लगभग 5310 वर्गफीट) में फैली हुई है। एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में अजय देवगन के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है कि एटर ने जुहू में नई प्रॉपर्टी खरीदी है।

हालांकि, उन्होंने बंगले की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी। लेकिन रियल एस्टेट से जुड़े सूत्र इसकी कीमत लगभग 60 करोड़ रुपए बता रहे हैं।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story