एंटरटेनमेंट

आखिर क्यों संजय दत्त इस एक्ट्रेस की ओर चाकू लेकर दौड़ पड़े.. पिता सुनील दत्त की क्या रही प्रतिक्रिया

आखिर क्यों संजय दत्त इस एक्ट्रेस की ओर चाकू लेकर दौड़ पड़े.. पिता सुनील दत्त की क्या रही प्रतिक्रिया
x

sanjay_datt

संजय दत्त (Sanjay Datt) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

संजय दत्त (Sanjay Datt) हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता है । इन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के बदौलत नाम और शोहरत कमाई। हिंदी सिनेमा के इस दिग्गज अभिनेता की पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहे। संजू बाबा का करियर उतार-चढ़ाव से भरा हुआ है ।रणबीर कपूर द्वारा अभिनीत फिल्म 'संजू' संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई अनसुनी कहानी पर्दे पर उतारी गई है। आज हम आपको एक संजय दत्त से जुड़े एक ऐसे ही वाक्या को बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

कई फिल्में पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ दिखे

अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत में संजय दत्त और उस समय की मशहूर अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरी की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया जाता था। इन्होंने साथ में कई फिल्में बनाई जिनमें विधाता ,बेकरार कुर्बानी रंग लाएगी और दो दिलों की दास्तां है।

एक बार फिल्म विधाता की लॉन्च पार्टी में संजय दत्त ने शराब पी रखी थी और नशे में उन्होंने जो कुछ भी किया।वह उनकी जिंदगी का किस्सा आज भी लोगों के जहन में ताजा है।

संजय को अपनी ओर आता देख पद्मिनी चीखने लगी

बताया जाता है कि पार्टी के शुरू होते हुए काफी समय गुजर गया था ।सारे मेहमान संजय दत्त की शिरकत करने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन बहुत देर बाद इनकी एंट्री हुई, तो वह उस समय भी नशे चूर थे। फिल्म मुंबई के सी रॉक होटल में रखी गई।इस पार्टी में जैसे ही संजय पहुंचे उनके हाथ कहीं से एक चाकू लग गया और वे हाथों में चाकू लिए हुए अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी की ओर बढ़ने लगे।

पद्मिनी ने जैसे ही संजू के हाथ में चाकू देखा और उन्हें अपने करीब बढ़ते हुए देखा ,तो वह डर से सहम गई। और जोर जोर से पार्टी में चिल्लाने लगी ।पार्टी में मौजूद सभी लोग सकते में आ गए और पार्टी माहौल पूरी तरह से खराब हो गया। जब संजू बाबा की इस करतूत के बारे में पिता सुनील दत्त को पता चली तो वह इससे बेहद नाराज हुए।

सुनील दत्त ने संजय के लिए उठाया सख्त कदम

संजू बाबा जब घर लौटे तो उन्हें जमकर डांट पड़ी और इसके बाद उनका शराब छुड़ाने के लिए इलाज भी करवाया गया। सुनील दत्त ने फैसला लिया।यह संजय दत्त को वह अमेरिका में रिहैब सेंटर शराब की लत छुड़ाने के लिए भेजेंगे।

Article: Monika Tripathi

Next Story