एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस पूनम पण्डे के बाद अब मिलिंद सोमन पर लगा अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप, बर्थडे पर शेयर की न्यूड फोटो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
एक्ट्रेस पूनम पण्डे के बाद अब मिलिंद सोमन पर लगा अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप, बर्थडे पर शेयर की न्यूड फोटो...
x
एक्ट्रेस पूनम पण्डे के बाद अब मिलिंद सोमन पर लगा अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप, बर्थडे पर शेयर की न्यूड फोटो…एक समय एक्ट्रेस पूनम पण्डे पर अश्लील

एक्ट्रेस पूनम पण्डे के बाद अब मिलिंद सोमन पर लगा अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप, बर्थडे पर शेयर की न्यूड फोटो…

एक समय एक्ट्रेस पूनम पण्डे पर अश्लील वीडियो फ़ैलाने के लिए आरोप लगाया गया था वही अब इस कैटेगरी में मॉडल अभिनेता मिलिंद सोमन का नाम भी आ गया है उन पर गोवा में केस दर्ज किया गया है। अश्लीलता फ़ैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गयी है। आरोप है कि गोवा के एक बीच मे मिलिंद सोमन बिना कपड़ो के दौड़ रहे थे।

जब बिना कपड़ो के बीच पर दौड़ते हुए नज़र आये

मॉडल एक्टर मिलिंद सोमन के लाखो फैंस है मिलिंद सोमन 55 साल के हो गए है लेकिन उनकी फिटनेस इतनी कमाल की है कि कोई भी देख के नहीं बोल सकता की वह 55 साल के हो भी सकते है. उनके लिए ये मुसीबत बन चुकी है उनकी फिटनेस। मिलिंद सोमन पर अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप है. उन्होंने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक न्यूड फोटो शेयर की जिसमे वह गोवा के एक बीच पर बिना कपड़ो के दौड़ते हुए नज़र आ रहे है. जहा कुछ लोगो ने उनकी फिटनेस की तारीफ की है तो वही कुछ लोगो ने आपत्ति जताई है.

न्यूज़ एजेंसी एनआई के अनुसार, सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो शेयर करने के आरोप में मिलिंद सोमन पर आईपीसी की धारा 294 और धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है।

इससे पहले भी दिख चुके है बिना कपड़ो के

यह पहली बार नहीं जब उन्हें बिना कपड़ो के देखा गया है इससे वह अपनी फोटो सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो शेयर कर चुके है.उन्होंने एक विज्ञापन शूट किया था जिसमे वह बिना कपड़ो के नज़र आये थे हालाँकि फिर विज्ञापन को बैन कर दिया गया था।

साल 1995 में जूते के एक एड में मिलिंद सोमन और मधु स्प्रे ने न्यूड पोज़ दिए थे। उस एड में उनके ऊपर अजगर लपेटा हुआ था हालंकि बाद में इस एड को बैन कर दिया गया था।

विराट कोहली के लिए हर मैच में एक ही घडी पहन कर आती है अनुष्का शर्मा, कारण कर देगा आपको हैरान…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it