एंटरटेनमेंट

2 महीने बाद काम पर लौटी एक्ट्रेस Anushka Sharma, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी..

2 महीने बाद काम पर लौटी एक्ट्रेस Anushka Sharma, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी..
x
Bollywood News In Hindi : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Anushka Sharma (अनुष्का शर्मा )हाल ही में बेटी को जन्म दिया था. बेटी के जन्म के 2 महीने बाद एक बार फिर एक्ट्रेस Anushka Sharma (अनुष्का शर्मा)काम पर लौट रही हैं वही उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli (विराट कोहली) इन दिनों क्रिकेट खेलने में व्यस्त हैं।

2 महीने बाद काम पर लौटी एक्ट्रेस Anushka Sharma, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी..

Bollywood News In Hindi : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Anushka Sharma (अनुष्का शर्मा)हाल ही में बेटी को जन्म दिया था. बेटी के जन्म के 2 महीने बाद एक बार फिर एक्ट्रेस Anushka Sharma (अनुष्का शर्मा)काम पर लौट रही हैं वही उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli (विराट कोहली) इन दिनों क्रिकेट खेलने में व्यस्त हैं।

आपको बता दे की अनुष्का और Virat Kohli (विराट कोहली) ने अपनी बेटी Vamika Kohli (वामिका कोहली) का चेहरा अभी तक फैंस के सामने नहीं लाया है जिसके लिए फैंस व्याकुल हैं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिरकार विराट और अनुष्का अपनी बेटी का चेहरा लोगों की नजरों से क्यों छुपा रहे हैं।

बेटी के जन्म के बाद एक बार फिर Anushka Sharma (अनुष्का शर्मा)के उनके फैंस बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं और फिर से उनकी फिर मुंह में खोना चाहते हैं। जानकारी के मुताबिक Anushka Sharma (अनुष्का शर्मा)ने घर में ही रह कर अपनी बेटी का ध्यान रखा। और अब वह काम पर लौटना चाहती हैं जानकारों की माने तो वह जल्द ही फिल्मों की शूटिंग कर सकते हैं।

भले ही Anushka Sharma (अनुष्का शर्मा)एक एक्ट्रेस है लेकिन बावजूद इसके वह मां बनने की पूरी जिम्मेदारियां निभा रही हैं इसके साथ ही वह Vamika Kohli (वामिका कोहली) का ध्यान रखते हुए अपने पर्सनल काम को भी बैलेंस कर रखी हैं।

Next Story