एंटरटेनमेंट

Adipurush OTT Release Date: आदिपुरुष ओटीटी रिलीज डेट 2023

Adipurush OTT Release Date
x

Adipurush OTT Release Date

Adipurush OTT Release Date In Hindi: फिल्म आदिपुरुष (Adipurush Release Date) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Adipurush OTT Me Kab Release Hogi, Adipurush OTT Platform Mein Kab Release Hogi: फिल्म आदिपुरुष (Adipurush Release Date) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रामायण पर आधारित आदिपुरुष का दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में तबाही मचाने के लिए तैयार है. आदिपुरुष 500 करोड़ के बजट में बनी है. ऐसे में फैंस बेसब्री से इस फिल्म को देखना चाहते है.

Adipurush OTT Platform Release Date In Hindi, Adipurush OTT Release Date

आदिपुरुष (Adipurush) धमाकेदार VFX की झलक के साथ रिलीज होने जा रही है. वही फैंस को ट्रेलर और टीजर काफी ज्यादा पसंद आया है. 1.50 करोड़ से ज्यादा इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग जो चुकी है. एक अनुमान के अनुसार ये फिल्म पहले दिन 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है.

Adipurush OTT Ke Kis Platform Me Hogi Release, Adipurush Kis OTT Platform Me Release Hogi

जानकारी के मुताबिक आदिपुरुष सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज होने जा रही है. ऐसे में खबर सामने आ रह है की फिल्म लगभग 8 हफ्ते बाद ओटीटी पर रिलीज होगी. इस हिसाब से देखा जाए तो यह फिल्म अगस्त के दूसरे हफ्ते में अमेजन प्राइम ओटीटी पर रिलीज हो सकती है.

Next Story