एंटरटेनमेंट

Actresses With Short Height: कम हाइट होते हुए भी Bollywood में राज करती है ये एक्ट्रेस, जानिए!

Actresses With Short Height: कम हाइट होते हुए भी Bollywood में राज करती है ये एक्ट्रेस, जानिए!
x

alia_shraddha

कम हाइट (Actresses With Short Height) होने के बावजूद इन एक्ट्रेस का बॉलीवुड में सिक्का चलता है.

Actresses With Short Height: फिल्मों में रोल पाने के लिए अभिनेत्रियों के लिए बहुत कुछ आवश्यक होता है उनकी फिजिकल पर्सनालिटी होनी चाहिए,लेकिन उन्ही में से कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस है।जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में राज किया फिर इसमें श्रद्धा कपूर हो रानी मुखर्जी सभी ने अपने शानदार अभिनय से नाम और शोहरत कमाया। चलिए जानते हैं। ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के विषय में आज चर्चा करेगे।


श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिल्म के जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी है। श्रद्धा की गिनती टैलेंटेड अभिनेत्रियों में होती है। श्रद्धा की हाइट का जिक्र करें तो यह महज 5 फिट 3 इंच की है। श्रद्धा कपूर की सभी फिल्में दर्शकों द्वारा काफी सराही गई है।


विद्या बालन (Vidya Balan) ने बॉलीवुड में अपनी पहचान अपने हुनर के बलबूते पर बनाई। राष्ट्रीय पुरस्कार को जीतने वाली विद्या बालन की हाइट बहुत अधिक नहीं है। विद्या बालन की लंबाई 5 फिट और 3 इंच महज है।


काजोल (Kajol) पिछले लगभग 30 सालों से फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। इन्होंने कई सुपरहिट फिल्म में एक्टिंग की है। इनकी हाइट की माने तो 5 फीट 4 इंच है। काजोल ने कई फिल्मों ने लीड एक्टिंग की थी।इनकी एक्टिंग के लोग कायल है।


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की पहली मूवी' स्टूडेंट ऑफ द ईयर' है। इस फिल्म से अब तक उन्होंने कई शानदार रोल प्ले किया बता दें कि आलिया की हाइट सिर्फ 5 फीट 3 इंच की है। आलिया भट्ट की सभी फिल्में दर्शकों के द्वारा काफी पसंद की गई।


रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। रानी की लंबाई मात्र 5 फुट 2 इंच की है छोटे कद की इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपने टैलेंट के चलते बॉलीवुड में नाम और शोहरत कमाई है।

Next Story