एंटरटेनमेंट

Actress Pooja Hegde हुई कोरोना संक्रमित, पोस्ट में लिखा सभी प्रोटोकाल कर रही हूं पालन

Manoj Shukla
25 April 2021 10:56 PM GMT
Actress Pooja Hegde हुई कोरोना संक्रमित, पोस्ट में लिखा सभी प्रोटोकाल कर रही हूं पालन
x
Actress Pooja Hegde Corona Positive : मुम्बई। कोरोना का कहर जारी है। बाॅलीवुड सेलीब्रिटी भी आए दिन इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। कोरोना से संक्रमित सितारों में अब एक और नाम जुड़ गया हैं।

Actress Pooja Hegde Corona Positive : मुम्बई। कोरोना का कहर जारी है। बाॅलीवुड सेलीब्रिटी भी आए दिन इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। कोरोना से संक्रमित सितारों में अब एक और नाम जुड़ गया हैं। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई है। जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद एक पोस्ट शेयर करके दी हैं। पोस्ट में पूजा ने लिखा है कि मेरी हाल ही में कोविड-19 रिपोर्ट पाॅजिटिव आई हैं। मैं पूरी तरह से कोरोना प्रोटोकाल का पालन कर रही हूं और खुद को घर में क्वारंटाइन कर ली हूं। पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वह सभी अपना टेस्ट करा लें।

Actress Pooja Hegde हुई कोरोना संक्रमित, पोस्ट शेयर में लिखा सभी प्रोटोकाल कर रही हूं पालन

आगे एक्ट्रेस लिखती है कि आप सभी के प्यार एवं दुआ के लिए धन्यवाद। मैं पूरी तरह से स्वस्थ्य हूं। आप सभी घर पर रहे और सुरक्षित रहे। ट्वीट पर पूजा हेगड़े ट्रेंड कर रहा हैं। एक्ट्रेस के ढेर सारे फैंस उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआएं मांग रहे हैं।

Actress Pooja Hegde हुई कोरोना संक्रमित, पोस्ट शेयर में लिखा सभी प्रोटोकाल कर रही हूं पालनइन फिल्मों में आएगी नजर

बता दें कि पूजा हेगड़े बाॅलीवुड फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह बीते साल हाउसफुल 4 फिल्म में नजर आई थी। इस साल वह साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ राधे-श्याम फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म से जुड़े कई पोस्टर अब तक सामने आ चुके हैं। इस फिल्म के अलावा पूजा रणवीर सिंह के साथ फिल्म सर्कस में भी नजर आएगी। जिसे निर्देशित रोहित शेट्टी करेंगे। इस फिल्म की हाल ही घोषणा हुई है। फिलहाल एक्ट्रेस होम क्वारंटाइन पर है और स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं।

Bollywood News : फिल्मों में डेब्यु से पहले ही रचा चुके है यह सितारे विवाह, जब हुआ खुलासा तो टूट गए फैंस के दिल

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए फिर अक्षय कुमार आए आगे, दान किए 1 करोड़ रूपए- Bollywood News in Hindi

Next Story