2020/alaya f.jpg

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया को फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया, इस मौके पर उन्होंने डांस भी किया..

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
01 Apr 2021

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया को फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया, इस मौके पर उन्होंने डांस भी किया..

Bollywood News: बॉलीवुड के प्रतिष्ठित 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान Alaya F (आलिया इब्राहिम) को अपनी पहली फिल्म जवानी जानेमन के लिए बेस्ट फीमेल डब्ल्यू अवॉर्ड मिला है। एक्ट्रेस Pooja Bedi (पूजा बेदी) की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने 'जवानी जानेमन' से पर्दे पर एंट्री मारी है।

एक्ट्रेस को हाल ही में 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में अपनी पहली फिल्म 'जवानी जानेमन' के लिए बेस्ट फीमेल डेयू अवॉर्ड मिला है। फिल्मफेयर अवॉर्ड की ट्रॉफी पाकर अलाया इतनी खुश हैं कि वह ट्रॉफी के साथ डांस करने लगी। अवॉर्ड पाने के बाद अलाया को फैन्स ने जमकर ट्रोल भी कर दिया है। अलाया को बेस्ट एक्ट्रेस डेयू के लिए जब से फिल्मफेयर से नवाजा गया है वह फूली नहीं समा रही हैं।

जमकर हुई ट्रोल 

उन्होंने ट्रॉफी के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'वो मेरी है। बेस्ट डेयू फीमेल लेकिन अलाया अपने इस पोस्ट के बाद से जमकर ट्रोल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि मैं एक कान से लेकर दूसरे कान तक मुस्कुरा रही हूं। बहुत-बहुत शुक्रगुजार हूं। मैं सभी से वादा करती हूं और मेहनत करूंगी हर रोज अपना बेस्ट दूंगी और सभी को गर्व महसूस करवाऊंगी।

पोस्ट करना पड़ा भारी 

हालांकि ये लिखते समय अलाया को नहीं पता होगा कि ये पोस्ट उनको कितना भारी पडऩे वाला है। इस पोस्ट के बाद से आलिया का कमेंट सेशन भरा पड़ा है। अलग-अलग स्टाइल में फैंस कह रहे हैं कि उन्होंने कितने में फिल्मफेयर खरीदा है। जबकि एक यूजर ने कहा है कि आपकी फिल्म आई कब थी। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हिना खान हैड के जरिए डेयू करने के लिए ज्यादा प्रभावी दावेदार थी।

अलाया और ऐश्वर्य ठाकरे के अफेयर की खबरें आती रहती हैं। दोनों को असर साथ भी देखा जाता है। अलाया ने हाल ही में कहा था कि वह और ऐश्वर्य केवल अच्छे दोस्त हैं। हम एक दूसरे को परिवार के जरिए जानते हैं। हम दोनों की मां एक दूसरे को जानती हैं, जिस कारण से हम काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा कि हमने एटिंग लासेस ली हैं एक साथ नृत्य कक्षाओं में भी जाते हैं। ऐसे में हमारा दोस्त होना स्वाभाविक है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER