एंटरटेनमेंट

अभिनेत्री नरगिस फाखरी का छलका दर्द, कहा-न्यूड सीन व डायरेक्टर साथ न सोने की वजह से गवाएं कई प्रोजेक्ट

Manoj Shukla
6 Aug 2021 5:01 PM GMT
अभिनेत्री नरगिस फाखरी का छलका दर्द, कहा-न्यूड सीन व डायरेक्टर साथ न सोने की वजह से गवाएं कई प्रोजेक्ट
x

Nargis Fakhri photo-instagram

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने रणवीर कपूर के साथ फिल्म रॉकस्टार में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को लेकर अपना दर्द बयां किया है।

मुम्बई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाना हर किसी का सपना होता हैं। शायद यही आस लेकर कई लोग माया नगरी पहुंचते भी है। लेकिन कामयाबी सभी को मिल पाना बड़ा मुश्किल होता है। क्योंकि इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे कुछ काली सच्चाई भी हैं। जिसे कई बार एक्ट्रेस बयां भी कर चुकी हैं। इन एक्ट्रेसों ने बताया कि रोल देने व ऑडीशन के नाम नाम पर उनका किस तरह से शोषण होता हैं। कुछ इसी तरह का दर्द हाल ही में फिल्म रॉकस्टार एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने भी बयां किया है।


नरगिस फाखरी (Nagis Fakhri) ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म रॉकस्टार से किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणवीर कपूर नजर आए। फिल्म सुपरहिट साबित हुई। लोगों को नगरिस की एक्टिंग खूब पसंद आई। फैंस इस उम्मीद में थे कि नगरिस उन्हें अन्य फिल्मों भी नजर आएगी। शायद नरगिस ने भी यही सोचा था कि उनका करियर अब निकल पड़ा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। अब हाल ही में नगरिस ने पूर्व एडल्ट स्टार ब्रिटनी डी लारा मोरा से बातचीत में फिल्मी करियर को लेकर बातचीत। जिसमें नरगिस ने बताया कि न्यूड सीन व डायरेक्टर के साथ न सोने की वजह से उन्होंने हाथ कई प्रोजेक्ट गवाएं हैं।

आगे नरगिस (Nagis Fakhri) बताती है कि मैं किसी चीज के लिए भूखी नहीं हूं। मैं न्यूज पोज दे दूं या फिर डायरेक्टर के साथ सोउं। जिसकी वजह से मैंने कई प्रोजेक्ट गवां दिए। क्योंकि मैंने ऐसा करने से मना कर दिया। यह दिल तोड़ने वाला है। लेकिन मैं उस जगह टिक रहने की कोशिश में हूं जहां मेरा स्टैडर्ड है।

आगे एक्ट्रेस नरगिस (Nagis Fakhri) कहती है कि मेरे हाथ से कई प्रोजेक्ट निकल गए। जो मुझे बेहद बुरा लगा। लेकिन मैं खुद से यह कहती रही कि जो अपने मूल्यों पर टिके रहते हैं उन्हें एक दिन सफलता जरूर मिलती है। मैं हमेशा खुद के प्रति ईमानदार रहीं। ऐसे में मुझे किसी को मनाने की जरूरत नहीं। आगे वह कहती है कि मेरे लिए नैतिक मूल्यों से ज्यादा कुछ नहीं। मैं इंडस्ट्री में खुश हूं क्योंकि मैं इंटीमेट सीन नहीं करती। आगे वह कहती है कि मॉडलिंग के दिनों में टॉपलेस एवं नेकेड शॉर्टस के लिए ऑफर मिले, लेकिन मैं इन सब के लिए सहज नहीं हूं।

Next Story