एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस Janhvi Kapoor गाडी की डिक्की में करती है ऐसा काम कि सुनकर रह जाएंगे दंग..

एक्ट्रेस Janhvi Kapoor गाडी की डिक्की में करती है ऐसा काम कि सुनकर रह जाएंगे दंग..
x

JHANVI KAPOOR

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अदाए और शांत स्वभाव फैंस को भाता है.

मुंबई : एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अदाए और शांत स्वभाव फैंस को भाता है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल करती रहती है. यही नहीं शरारत के वीडियो भी वो अपने फैंस के लिए शेयर करती है. एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने चौका देने वाले राज खोले है जिन्हे आपको जानना बहुत जरूरी है.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बताया की कभी-कभी पापाराजी बहुत परेशान करते है जिनसे बचने के लिए मै तरह-तरह के उपाय ढूढ़ती रहती हूँ. जाह्नवी ने आगे बताया की पापाराजी से बचने के लिए मैंने अपनी गाडी को दूसरे रास्ते पर भेज दिया और खुद कैब लेकर अपनी दोस्त के साथ घर चली आईं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बताया की कई बार तो पापाराजी से बचने में मै नाकामयाब रही लेकिन कई बार मुझे मीडिया फोटोग्राफर्स से बचने के लिए गाड़ी की डिक्की तक में छुपना पड़ा था. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बताया कि उनकी गाड़ी में हमेशा एक कंबल पड़ा रहता है अगर वो किसी जगह नहीं जाना चाहती हैं या किसी से नहीं मिलना चाहती हैं तो उस स्थिति को अवॉयड करने के लिए.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की आने वाली फिल्मों में 'दोस्ताना-2' (Dostana 2), 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) और 'मिली' (Mili) जैसी फिल्में शुमार हैं.





Next Story