एंटरटेनमेंट

अभिनेत्री ने फैंस को दी चौकाने वाली खबर, कहा- एक्टिंग को अलविदा

अभिनेत्री ने फैंस को दी चौकाने वाली खबर, कहा- एक्टिंग को अलविदा
x
अभिनेत्री ने फैंस को दी चौकाने वाली खबर, कहा- एक्टिंग को अलविदा..Bollywood News In Hindi : नागिन फेम टीवी की मशहूर अभिनेत्री आशका गोराडिया (Famous Actress Aashka Goradia of Nagin Fame TV) पिछले कुछ दिनों से पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एटिव रहती हैं। इस बीच अभिनेत्री ने अपने फैंस को एक चौंकाने वाली खबर दे दी हैं। आशका गोराडिया ने एक्टिंग को अलविदा कहने का फैसला ले लिया है।

अभिनेत्री ने फैंस को दी चौकाने वाली खबर, कहा- एक्टिंग को अलविदा

Bollywood News In Hindi : नागिन फेम टीवी की मशहूर अभिनेत्री आशका गोराडिया (Famous Actress Aashka Goradia of Nagin Fame TV) पिछले कुछ दिनों से पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एटिव रहती हैं। इस बीच अभिनेत्री ने अपने फैंस को एक चौंकाने वाली खबर दे दी हैं। आशका गोराडिया ने एक्टिंग को अलविदा कहने का फैसला ले लिया है।

आशका के फैंस अब उन्हें पर्दे पर नहीं देख पाएंगे। टीवी के कई प्रमुख सीरियल्स में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकीं आशका गोराडिया अभिनय से रिटायरमेंट लेने का फैसला ले चुकी हैं। आशका ने कुसुम, नच बलिए और डायन जैसे कार्यक्रमों में काम किया है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि अब वह अपने करियर के लिए कुछ और प्लान कर रही हैं और अब वह बिजनेस पर ध्यान देंगी। उन्होंने कहा कि बिजनेस हमेशा से उनके खून में रहा है। एक्टिंग उनके जीवन में इोफाक से आई थी।

बता दें कि अभिनेत्री कॉस्मेटिक के बिजनेस (Cosmetic Business) से जुड़ी हुई हैं और काफी साल से ये जारी है। अभिनेत्री ने आगे बताया कि एक्टिंग ने मुझे मेकअप से मिलवाया और उसकी वजह से मुझे वो रास्ता मिला, जिस पर मैं चलना चाहती थी। फिर योग जिसे मेरे पति ब्रेंट की वजह से मैंने अपनाया।

एक्ट्रेस काजोल के ऊपर भड़के यूजर्स, कहा- लोग भूँख से मर रहे है और तुम लोगो के साथ मजाक कर रही हो, हद कर दी तुमने..

Next Story