एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड से दूर एक्ट्रेस Amy Jackson जी रही ऐसी जिंदगी, बोल्डनेस को लेकर हमेशा रहती है चर्चे में..

बॉलीवुड से दूर एक्ट्रेस Amy Jackson जी रही ऐसी जिंदगी, बोल्डनेस को लेकर हमेशा रहती है चर्चे में..
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. बॉलीवुड से दूरी बनाने के बाद भी एमी जैक्सन (Amy Jackson) अपने फैंस के करीब रहती है.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. बॉलीवुड से दूरी बनाने के बाद भी एमी जैक्सन (Amy Jackson) अपने फैंस के करीब रहती है. एमी जैक्सन (Amy Jackson) को अक्सर बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. चलिए आज हम आपको एमी जैक्सन (Amy Jackson) के कुछ किस्से बताते है..

तमिल फिल्म से की करियर की शुरुआत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एमी जैक्सन (Amy Jackson) एक अंग्रेजी मॉडल है और साथ में बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी है. बता दे की एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने 2008 में मिस टीन वर्ल्ड व 2009 में मिस लिवरपूल जीता। 2010 में वे मिस इंग्लैण्ड की दौड में थी परन्तु यह बाज़ी जेसिका लिनले ने अंतिम फेरी में मार ली। अंग्रेजी मॉडल होने के बावजूद एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने तमिल की फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इनकी पहली फिल्म मद्रासापत्तिनम थी. जिसके लिए एमी जैक्सन (Amy Jackson) को कई अवार्ड से नवाजा गया था. इसके बाद एमी ने बॉलीवुड की तरफ रूख किया और फिल्म 'एक दीवाना था' से बॉलीवुड में कदम रखा था. बता दे की ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी.


इन फिल्मो में आई थी नजर

जानकारी के मुताबिक एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने 2012 में फिल्म 'एक दीवाना था' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद ये 2015 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सिंह इज़ ब्लिंग' में नजर आई थी. इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. और एमी जैक्सन (Amy Jackson) के काम को काफी सराहना भी मिली थी. फिल्म 'सिंह इज़ ब्लिंग' के बाद एमी 2018 में फिल्म 2.0 में रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी. इसके बाद इन्होने बॉलीवुड में कोई भी फिल्मे नहीं की और अपनी जिंदगी एन्जॉय कर रही है.

फैमली के साथ बिता रही समय

भले ही एमी जैक्सन (Amy Jackson) फिल्मो से दूर हो चुकी है लेकिन वो अपने परिवार और बच्चो में पूरा फोकस कर रही है. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस होने के बाद भी एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने परिवार का ध्यान रखना ही सही समझा और बॉलीवुड से दूरिया बना ली.

बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में पहचान

एमी जैक्सन (Amy Jackson) एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बोल्डनेस की सारी हदे पार की है. बता दे की एमी अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर कई बार बोल्ड तस्वीर वायरल कर चुकी है. एमी जैक्सन (Amy Jackson) के फिटनेस के लाखो दीवाने है और उनकी हर फोटो और वीडियो पर अपना प्यार लुटाते है.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story