एंटरटेनमेंट

Bigg boss 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी को लेकर अभिनेता के पिता ने भरी हामी

Bigg boss 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी को लेकर अभिनेता के पिता ने भरी हामी
x
करण और तेजस्वी के रिश्ते को लेकर उनके पेरेंट्स का अभी हाल में ही रिएक्शन देखने को मिला है।

बिग बॉस 15 (Bigg boss 15 ) के कंटेस्टेंट और टीवी के जाने-माने एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) आजकल सुर्खियों में है। इसके पीछे वजह उनका बिग बॉस में तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash's) के साथ लव फरमाना माना जा रहा है। अब जैसे-जैसे शो अपने अंतिम पड़ाव को पहुंच रहा वैसे -वैसे फैंस की दिलचस्पी इस शो की तरफ और अधिक बढ़ती जा रही है।


लोगो को इस बात की उत्सुकता है कि बिग बॉस का ये खूबसूरत जोड़ा घर से निकलने के बाद भी एक साथ होगा या नहीं। यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का खुद मानना है कि दोनों की लव स्टोरी पूरी तरह से फेक है। वही एक्टर करण और तेजस्वी शो के दौरान हमेशा अपने रिश्ते की सच्चाई खुलकर बताते हुए नजर आते हैं।

वही अब इन सब के बीच शो दिलचस्प मोड लेने वाला है क्योंकि करण और तेजस्वी के रिश्ते को लेकर उनके पेरेंट्स का अभी हाल में ही रिएक्शन देखने को मिला है। करण के माता-पिता दोनों ने ही इस रिश्ते के लिए हामी भर दी है। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का अभी हाल में ही एक प्रोमो जारी किया है।



असल में बेहद जल्द बिग बॉस के घर में फैमिली रियूनियन (Family reunion) होने की फिराक में है। यानी घरवालों से मिलने के लिए उनके घर वाले बिग बॉस में एंट्री लेंगे लेकिन यह सिर्फ वीडियो कॉल (Video call) के माध्यम से ही संभव है। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली रियूनियन का एक छोटा सा वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में बिग बॉस के कंटेस्टेंट (Bigg Boss Contestants) के रूप में देवोलीना, प्रतीक, शमिता, निशांत अपने माता- पिता से मिलकर इमोशनल होते दिख रहे हैं। वहीं प्रोमो के कारण करण की मां उनसे कहती हैं कि 'उन्हें घर में बिल्कुल मन नहीं लग रहा, उन्हें रह-रहकर करण की आवाज सुनाई देती है, तभी करण तेजा की तरफ इशारा करते हुए दिखाई देते हैं और उनके बारे में क्या राय है इस पर करण के पिता का कहना था 'ये हमारे परिवार का दिल है अब से' पिता का पॉजिटिव रिस्पांस (Positive response) देखकर करण के चेहरे पर खुशी की लहर साफ तौर पर दिखाई देती है।

Next Story