एंटरटेनमेंट

इंदौर कोर्ट में अभिनेता मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ मानहानि केस लगाया, कमाल राशिद खान ने सोशल मीडिया में की थी टिप्पणी

इंदौर कोर्ट में अभिनेता मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ मानहानि केस लगाया, कमाल राशिद खान ने सोशल मीडिया में की थी टिप्पणी
x

Actor Manoj Bajpayee files defamation case against KRK in indore district court

बॉलीवुड अभिनेता ने केआरके के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 500 के तहत मानहानि का अपराध दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है.

इंदौर. बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने कमाल राशिद खान (KRK) के खिलाफ इंदौर जिला कोर्ट में मानहानि का केस (defamation case) दर्ज कराने की अपील की है. कमाल राशिद खान पर आरोप है कि उन्होंने अभिनेता मनोज बाजपेयी के खिलाफ सोशल मीडिया में टिप्पणी की थी.

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अभिनेता और क्रिटिक केआरके के खिलाफ मुकदमा दायर करने की अपील की है. उन्होंने यह मानहानि की अपील इंदौर के जिला न्यायालय में दायर की है और न्यायालय में पेश होकर बयान दर्ज कराया है. मुक़दमे में पैरवी की जिम्मेदारी अधिवक्ता परेश जोशी को दी है.

मनोज बाजपेयी का आरोप है कि पिछले दिनों कमाल राशिद खान ने मनोज वाजपेयी के खिलाफ कई अपमानजनक ट्वीट करके उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया था. जिसके चलते उन पर मानहानि का केस का फैसला लिया गया. मनोज के अधिवक्ता परवेज जोशी का कहना था कि पहले भी KRK कई सुपर स्टारों के खिलाफ अपमानजनक बयान देते रहे हैं.

बाजपेयी की ओर से जिला न्यायालय के प्रथम श्रेणी न्यायाधीश के सामने एक ट्वीट को लेकर शिकायत पेश की गई और इसमें भारतीय दंड विधान की धारा 500 के तहत मानहानि का अपराध दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है. उन्होंने आरोप भी लगाया है कि 26 जुलाई को केआरके ने बाजपेयी को लेकर कई सोशल मीडिया पर ट्वीट किए थे.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story