एंटरटेनमेंट

Corona Guidelines का उल्लंघन कर Web Series की शूटिंग करना पड़ा भारी, Jimmy Sheirgill हुए गिरफ्तार

Ankit Neelam Dubey
28 April 2021 5:18 PM GMT
Corona Guidelines का उल्लंघन कर Web Series की शूटिंग करना पड़ा भारी, Jimmy Sheirgill हुए गिरफ्तार
x
Actor Jimmy Sheirgill arrested for violating Corona Guidelines : Bollywood के मशहूर एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill ) को Punjab Police ने (कोरोना गिडलाइन) Corona Guidelines का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है की इस दौरान जिमी मंगलवार रात लुधियाना (Ludhiana) के आर्य स्कूल के  में अपनी वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे। Jimmy Sheirgill के  साथ-साथ पंजाब पुलिस ने डायरेक्टर Eeshwar Nivas और 35 लोगों के खिलाफ शूटिंग करने के लिए कार्रावाई की गई है। 

Actor Jimmy Sheirgill arrested for violating Corona Guidelines : Bollywood के मशहूर एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill ) को Punjab Police ने कोरोना गिडलाइन (Corona Guidelines) का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है की इस दौरान जिमी मंगलवार रात लुधियाना (Ludhiana) के आर्य स्कूल के में अपनी वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे। Jimmy Sheirgill के साथ-साथ पंजाब पुलिस ने डायरेक्टर Eeshwar Nivas और 35 लोगों के खिलाफ शूटिंग करने के लिए कार्रावाई की गई है।

Jimmy Sheirgill का पहले भी कटा था चलान

मंगलवार को शूटिंग करने के आरोप में उनकी पूरी टीम के साथ चलान काटा गया था लेकिन फिर भी जिमी नहीं माने और बुधवार को भी एक्टर ने शूटिंग की। बताया जा रहा है की Web Series की शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई। जिसके चलते पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने अब Jimmy Sheirgill और उनकी टीम पर गिरफ्तारी की कार्रवाई की है।

Next Story