एंटरटेनमेंट

आखिरकार हुआ बड़ा खुलासा! जवान होने के लिए सांप का खून पीते हैं एक्टर Anil Kapoor ?

आखिरकार हुआ बड़ा खुलासा! जवान होने के लिए सांप का खून पीते हैं एक्टर Anil Kapoor ?
x

सांप का खून पीते हैं एक्टर Anil Kapoor

अनिल कपूर (Anil Kapoor) बॉलीवुड (Bollywood) के उन एक्टर्स हैं जो फिटनेस के लिए जाने जाते हैं.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) बॉलीवुड (Bollywood) के उन एक्टर्स हैं जो फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. अक्सर उनके फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होती रहती है. 64 साल अनिल कपूर लोगों को दिखने में 25 साल के लगते हैं. 64 साल के होने के बाद भी अनिल कपूर बूढ़े नहीं हो रहे है. अनिल कपूर के अनुसार वो 4 घंटे से ज्यादा वर्कआउट करते है. Anil Kapoor अक्सर बेबाकी से जवाब देने वाले एक्टर में से एक है.

बता दे की पिछले दिनों अनिल कपूर (Anil Kapoor) अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो पिंच 2 में पहुंचे. इस शो में अरबाज खान ने अनिल कपूर से कई सवाल किए जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया. कुछ यूजर्स ने अनिल कपूर से कहा की वो जवान दिखने के लिए सांप का खून पीते हैं और किसी प्लास्टिक सर्जन के साथ रहते हैं.


वही दूसरे यूजर्स ने कहा की 'उन्हें ब्रह्मा जी का वरदान मिला है इसलिए वो कभी बूढ़े नहीं हो सकते वो पैदा भी जवान हुए हैं और मरेंगे भी जवान'. इसके बाद तीसरे यूजर ने तो सारी हदें पार कर दी. उनसे कहा कि अनिल कपूर जवान रहने के लिए सांप का खून पीते हैं, यही उनकी फिटनेस का राज है.



वही एक ट्रोलर ने कहा की बाप और बेटी सोनम दोनों पैसो के लिए मरते है और उसके लिए कुछ भी कर सकते है. ट्रोलर के इस तरह कहने पर अनिल कपूर गुस्सा नहीं हुए बल्कि बेबाकी से जवाब देते हुए कहा की शायद उनका बुरा दिन होगा या किसी कारण से वो दुखी होंगे.

Next Story