एंटरटेनमेंट

कोरोना सक्रमितों की मदद के लिये इस एक्टर ने निकाला तरीका, इस तरह से कर रहे मदद

कोरोना सक्रमितों की मदद के लिये इस एक्टर ने निकाला तरीका, इस तरह से कर रहे मदद
x
नई दिल्ली ( New Delhi) :  कहते है जब मदद की मन में लालसा हो तो वह नया तरीका इजात कर लेता है। ऐसा ही कुछ कर रहे इन दिनों कन्नड़ एक्टर अर्जुन गौड़ा। वे अभी तक फिल्मों में एक्टर के रूप में चर्चित थें। लेकिन इन दिनों उनकी चर्चा असल जीवन में उठाए गए कदम के लिए हो रही है। 

नई दिल्ली ( New Delhi) : कहते है जब मदद की मन में लालसा हो तो वह नया तरीका इजात कर लेता है। ऐसा ही कुछ कर रहे इन दिनों कन्नड़ एक्टर अर्जुन गौड़ा। वे अभी तक फिल्मों में एक्टर के रूप में चर्चित थें। लेकिन इन दिनों उनकी चर्चा असल जीवन में उठाए गए कदम के लिए हो रही है।

एंबुलेंस चालक बन कर रहे मदद

खबरों के मुताबिक अर्जुन गौंड़ा कोरोना के इस दौर में आगे आए हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं. कोरोना काल में लोगों के लिए अर्जुन एंबुलेंस चालक बन गए है और जरूरत मंद की मदद कर रहे है।

अर्जुन ने खुलासा किया है कि वह एम्बुलेंस सेवा का उपयोग उन लोगों की मदद करने के लिए कर रहे हैं जिन्हें अस्पतालों तक पहुंचाने की जरूरत है। इसके साथ ही वे अंतिम संस्कार के लिए भी मदद कर रहे हैं।

कन्नड़ में फिल्मों में कर रहे काम

कन्नड़ एक्टर अर्जुन गौड़ा युवरात्न और रुस्तम जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इस पहल को उन्होंने ’प्रोजेक्ट स्माइल ट्रस्ट’ नाम दिया है।

Next Story