एंटरटेनमेंट

अभिताभ के लाडले अभिषेक रोज ऐश से मांगते है माफी, जानिए वजह!

When Aishwarya Rai forced Abhishek Bachchan out of the room in anger, Junior Bachchan spent two nights like this
x
ऐश्वर्या बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

अभिषेक बच्चन और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के सबसे पसंद की जाने वाली जोड़ी है। इनकी फिल्म गुरु में रील और रियल लाइफ दोनों में इनकी केमिस्ट्री लोगो को काफी पसंद आई। दोनों कपल अपनी निजी लाइफ में प्राइवेसी बनाए रखना पसंद करते है। अभिषेक ने अभी हाल में ही एक ऐसा खुलासा किया जिसे देखकर सब हैरत में पड़ गए।

दोनों ने एक इंटरव्यू में शामिल हुए उस समय

उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई मजेदार राज खोले।दोनों ने इस बात को स्वीकार किया कि वे एक साधारण शादीशुदा जोड़े की तरह है। उनकी बात बात पर बहस हो जाया करती है। ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि उनकी अक्सर नोकझोक होती रहती है और ये होना भी जरूरी है। इसके बगैर लाइफ बोरिंग हो जाती है।

ऐश से माफी मांगकर सोने जाते अभी

इंटरव्यू के समय अभिषेक ने एक मजेदार किस्सा भी सुनाया। युवा के अभिनेता अभिषेक बच्चन के बताया की ऐश और मैंने डिसीजन लिया था कि हम लड़ाई करके कभी नहीं से सोएंगे। यही वजह है कि अभिषेक सोने से पहले दिन की गलतियों के लिए माफी मांग कर ऐश को मना लेते थे।इसके बाद अभिषेक हसंते हुए ये भी कहा कि वैसे तो महिलाएं अपनी गलतियां नहीं मानती ,इसलिए अधिकतर लड़के ही माफी मांग लेते है।

ऐश ने अभी से 2007 में की शादी बेटी का बर्थडे मनाने मालदीव्स गए

गौरतलब है कि साल 2007 में लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने मन बनाया। और कर भी ली दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन भी है। असल में ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन अपनी प्यारी बेटी के 10 वे जन्मदिन के सेलिब्रेशन को लेकर चर्चा में आ गए थे।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी का जन्मदिन मालदीव्स में मनाया था इनकी प्यारी सी फैमिली एक बेहद महंगे से होटल ठहरे उसी होटल में बर्थडे का केक भी काटा था जिसकी फोटो भी इन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया

Next Story