एंटरटेनमेंट

जेल से छूटे Abhishek Bachchan ? बाहर आते ही लगे जमकर नारे..

जेल से छूटे Abhishek Bachchan ? बाहर आते ही लगे जमकर नारे..
x
अभिषेक बच्चन इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है.

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भले ही फिल्मो में कम काम किया हो. लेकिन इन्हे लोग बड़े सितारों में ही गिनते है. अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और देवता कहे जाने वाले बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पुत्र है. बता दे की हाल ही में अभिषेक बच्चन को आगरा के केंद्रीय जेल से बाहर आते देखा गया है. इस बीच अभिषेक के प्रशंसकों ने जमकर जिन्दबाद के नारे लगाए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेल से बाहर आते समय अभिषेक बच्चन ने नेता की तरह कपडे पहने हुए है और साथ में हाँथ जोड़े लोगो से आशीर्वाद मांग रहे है. अभिषेक को इस रूप में देख उनके फैंस जानने को उत्सुक है की आखिरकार अभिषेक के साथ हुआ क्या है ?


जानकारी के मुताबिक अभिषेक बच्चन अपनी आने वाली फिल्म दसवीं (Dasvi) के में होने वाले रोल को निभा रहे है. बता दे की आगरा के साथ-साथ अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ और नोएडा में की है.

बता दे की इस फिल्म में अभिषेक के साथ उनकी कोस्टार यामी गौतम (Yami Gautam) भी है. ये फिल्म सच्ची घटना में आधारित है. दरअसल अभिषेक बच्चन एक कदावर नेता गंगाराम चौधरी का रोल निभा रहे है. वहां मौजूद भीड़ से पूंछताछ में पाया गया की उन्हें फिल्म की शूटिंग में गंगाराम चौधरी के जयजयकार के लिए बुलाया गया है. साथ ही कुछ लोगो का कहना है की भीड़ में पहुंचने के बहाने उन्हें अभिषेक बच्चन को देखने का मौका मिल गया.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story