एंटरटेनमेंट

अप्रैल में तीसरी शादी करेंगे Aamir Khan, ये एक्ट्रेस बनेगी दुल्हन!

Shashank Dwivedi
21 Nov 2021 12:49 PM GMT
अप्रैल में तीसरी शादी करेंगे Aamir Khan, ये एक्ट्रेस बनेगी दुल्हन!
x

aamir_khan

Aamir Khan जल्द ही तीसरी शादी करने जा रहे है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Mister Perfectionist) के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) रीना दत्ता और किरण राव के बाद एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस साल अगस्त में आमिर खान (Aamir Khan) ने किरण राव (Kiran Rao) के साथ अपने तलाक की घोषणा करते हुए पूरी इंडस्ट्री को एकदम सदमे में डाल दिया था.

दोनों ने दिसंबर 2005 में शादी की थी. इस कपल को इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में एक माना जाता था. दोनों के अलग होने की खबर फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं थी. दोनों को एक बेटा आजाद भी है. यही नहीं किरण राव आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चों इरा और जुनैद के बहुत करीब है.

इसके कुछ महीनों के बाद सोशल मीडिया पर अब तेजी से चर्चा चल रही है कि आमिर खान जल्द ही तीसरी शादी करने वाले हैं और इसका ऐलान वह अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की रिलीज के बाद करेंगे. यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी. सोशल मीडिया पर गॉशिप को हवा देते हुए यह भी दावा किया जा रहा है कि आमिर खान किसी को स्टार के साथ शादी करेंगे.

आमिर और किरण के अलग होने की घोषणा के एक दिन बाद परफेक्शनिस्ट आमिर खान की 'दंगल' की को-स्टार फातिमा सना शेख का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था. फैंस कयास लगा रहे थे कि यही वह है जिसकी वजह से आमिर ने किरण के साथ अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है. फातिमा और आमिर एक दूसरे के बहुत करीब हैं. आमिर खान उन्हें एक प्रोफेशनल के रूप में पसंद करते हैं, तो एक्ट्रेस भी उन्हें अपना गुरु मानती हैं. दोनों को 'दंगल' के बाद 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में साथ काम करते हुए देखा गया था.

Next Story
Share it