एंटरटेनमेंट

3 Idiots के सीन देते वक़्त सच में शराब के नशे में धुत्त थे Aamir Khan, Sharman Joshi और R Madhavan को भी पिलाया था..

3 Idiots के सीन देते वक़्त सच में शराब के नशे में धुत्त थे Aamir Khan, Sharman Joshi और R Madhavan को भी पिलाया था..
x
3 Idiots के सीन देते वक़्त सच में शराब के नशे में धुत्त थे Aamir Khan, Sharman Joshi और R Madhavan को भी पिलाया था.. मुंबई : 3 ईडियट्स (3 Idiots) फिल्म को बीते हुए लगभग 11 साल हो चुके है. साल 2009 में बॉक्स ऑफिस में हड़कंप मचाने वाली 3 ईडियट्स फिल्म उस वक़्त सबके जुबान में थी. बता दे की यह फिल्म 3 इंजीनियर की कहानी पर आधारित है. जिसमे आमिर खान (Aamir Khan), आर माधवन (R Madhavan) और शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने शानदार रोल निभा कर हड़कंप मचा दिया था. आज भी ये फिल्म लोगो की जुबान में है. 

मुंबई : 3 ईडियट्स (3 Idiots) फिल्म को बीते हुए लगभग 11 साल हो चुके है. साल 2009 में बॉक्स ऑफिस में हड़कंप मचाने वाली 3 ईडियट्स फिल्म उस वक़्त सबके जुबान में थी. बता दे की यह फिल्म 3 इंजीनियर की कहानी पर आधारित है. जिसमे आमिर खान (Aamir Khan), आर माधवन (R Madhavan) और शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने शानदार रोल निभा कर हड़कंप मचा दिया था. आज भी ये फिल्म लोगो की जुबान में है.

शरमन ने किया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शरमन जोशी ने खुलासा करते हुए बताया की जब हम कॉलेज की सीढ़ी में बैठे थे. और हमें वायरस को गाली देना था. इस दौरान हम तीनो ने सच में शराब पी थी.

शरमन ने बताया की रैंचो, राजू और फरहान ने उस फिल्म में सच में शराब पी जिसके बाद उन्हें थोड़ी देर में चढ़ भी गई थी.

आमिर का था आईडिया

बता दे की शरमन जोशी ने बताया की आमिर खान ने कहा तुम लोग सच में शराब पी लो. आमिर की बात सुन हमने सच में शराब पी ली. इस सीन के बाद हमें वायरस को गाली देना था. शराब पीने के बावजूद हमने शानदार रोल निभाया।

मुझे ये सीन कभी नहीं भूल सकती है. शरमन ने बताया की माधवन शराब नहीं पीता था. लेकिन अमिर के कहने पर उसने भी पी ली.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story