Bollywood/Tariq Shah.jpg

Bollywood से आई शोक की लहर, अभिनेता Tariq Shah का हुआ निधन

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
03 Apr 2021

Bollywood से आई शोक की लहर, अभिनेता Tariq Shah का हुआ निधन 

Bollywood News: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कहे जाने वाले Tariq Shah (तारिक़ शाह) ने मुंबई के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली. जानकारी के मुताबिक तारिक़ किडनी के इन्फेक्शन से जूझ रहे थे. 2 साल से लगातार इस बीमारी का इलाज कराते हुए आखिरकार उन्होंने अपने प्राण त्याग दिए. 

इन फिल्मो में किया था काम 

तारिक़ शाह ने फिल्म बहार आने तक, मुंबई सेंट्रल, एहसास, गुमनाम जैसी सुपरहिट फिल्मे दी. आपको बता दे की तारिक़ एक एक्टर होने के साथ-साथ निर्देशक भी थे. 

Somvati Amavasya 2021 : इस तारीख को है सोमवती अमावस्या, जाने शुभ मुर्हूत, व्रत महत्व

लम्बे समय से बीमार थे 

जानकारी के मुताबिक तारिक़ लगभग 2 साल से किडनी के बीमारी से ग्रसित थे. इस बीच उनका डायलसिस भी होता था. डॉक्टरों ने बताया की किडनी का इन्फेक्शन बढ़ जाने के कारण तारिक़ की मौत हो गई. 

अभिनेत्री शोमा आनंद के पति थे

तारिक़ शाह मशहूर अभिनेत्री Shoma Anand (शोमा आनन्द) के पति थे. इनकी 1980 में आई फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' बॉक्स ऑफिस में बड़ी फिल्म बनकर उभरी थी. तारिक और शोमा ने जब शादी की थी तो परिवार वालो ने उनका सपोर्ट नहीं किया था. शोमा उस दौर में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में थी. लेकिन परिवार का साथ न मिलने की वजह से वो बॉलीवुड से दूर होती गई. 

Sad News

Actor director Tariq Shah of serial "Kadwa Sach" and film "Janam Kundali" fame expired today morning at private hospital in Mumbai.
He was husband of Shoma Anand.
May Allah bless the departed soul. #tariqshah #shomaanand omshanti🙏

— Viral Bhayani (@viralbhayani77) April 3, 2021

 

दिलीप कुमार ने दिया साथ

बताया जाता है की एक्टर दिलीप कुमार बॉलीवुड के माने जाने एक्टर थे. उस दौर में दिलीप कुमार की तूंती बोलती थी. कहा जाता है की तारिक़ शाह दिलीप कुमार की खोज थे. 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER