एंटरटेनमेंट

Shahrukh Khan पर टूटा दुखो का पहाड़, सबसे करीबी और जिसे करते थे बेहद प्यार उसने कह दिया दुनिया को अलविदा, जवान एक्टर का रो-रोकर बुरा हाल

Shahrukh Khan पर टूटा दुखो का पहाड़, सबसे करीबी और जिसे करते थे बेहद प्यार उसने कह दिया दुनिया को अलविदा, जवान एक्टर का रो-रोकर बुरा हाल
x
बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में कई सालो से लगातार बड़े एक्टर और एक्ट्रेस की मरने की खबर आ रही है.

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में कई सालो से लगातार बड़े एक्टर और एक्ट्रेस की मरने की खबर आ रही है. कई सालो से सुशांत सिंह राजपूत, सिद्धार्थ शुक्ला, इरफ़ान खान समेत कई बड़े सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. बॉलीवुड की फ़िल्में में कई बड़े सितारों ने शानदार एक्टिंग की और दुनिया को छोड़ गए. इनके जाने के बाद भी लोग इन्हे याद रखते है. बॉलीवुड को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है. दिग्गज कलाकार ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिसके चलते पूरे देश भर में इसी के चर्चे हैं. बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को लेकर आई इस दुखद ख़बर के बारे में विस्तार से बताते हैं.

शाहरुख़ ख़ान के इस करीबी ने बोल दिया दुनिया को अलविदा

दरसअल शाहरुख़ ख़ान के सबसे करीबी रहे एक दिग्गज एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हाल ही शाहरुख़ ख़ान को लेकर एक बड़ी ही दुखद ख़बर आई है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया हैं. शाहरुख़ ख़ान को ले करीबी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया हैं. दरसअल शाहरुख़ ख़ान के साथ हैप्पी न्यू ईयर, चक्क दे इंडिया जैसी कई फ़िल्मो में काम किया है. शाहरुख़ ख़ान के संग इस समय पूरा का पूरा बॉलीवुड काफ़ी दुखी हैं और आँसू बहा रहा हैं.


रियो कपाड़िया को शाहरुख खान की चक दे ​​इंडिया, हैप्पी न्यू ईयर और दिल चाहता है सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया था. आखिरी बार वह हाल ही में आई प्राइम वीडियो की शोभिता धुलिपाला, अर्जुन माथुर, कल्कि कोचलिन और जिम सारभ स्टारर वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन 2’ में दिखाई दिए थे.

अभिनेता की खबर सामने आने के बाद मनोरंजन जगत के कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए दिवगंत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है. परिवार की बात करें तो रियो के परिवार में उनकी पत्नी मारिया फराह और दो बच्चे अमन और वीर हैं.

Next Story