एंटरटेनमेंट

Malaika Arora पर टूटा दुखो का पहाड़, जिसे करती थी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार, उसने कह दिया दुनिया को अलविदा, रो-रोकर एक्ट्रेस का बुरा हाल

Malaika Arora पर टूटा दुखो का पहाड़, जिसे करती थी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार, उसने कह दिया दुनिया को अलविदा, रो-रोकर एक्ट्रेस का बुरा हाल
x
मलाईका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है.

मलाईका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है. चल छैया-छैया गाने में आइटम डांस करके फेमस हुई एक्ट्रेस का आज भी कोई जवाब नहीं है. एक्ट्रेस की अदाओ का हर कोई दीवाना है. 50 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस खुद को फिट रखने में किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ती है. फिल्मो से ज्यादा अपनी खूबसूरती की वजह से एक्ट्रेस चर्चा में रहती है. मलाइका अरोड़ा को लेकर एक बुरी खबर कुछ समय पहले आई है. दरसअल एक्ट्रेस के ऊपर दुखो का पहाड़ टूट चुका है. एक्ट्रेस के सबसे करीब रहने वाले की मौत हो गई है. एक्ट्रेस संभाले नहीं संभल रही है. एक्ट्रेस के बेहद खास ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

मलाईका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही बेहद ज्यादा दुखी है. दरअसल दोनों जिसे प्यार करते थे उसने दुनिया को अलविदा कह दिया है. दोनों के आँखों से आंसू कम नहो हो रहे है. जैसा की आप लोग जानते है की एक्ट्रेस मलाईका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे है. और जल्द शादी भी करने वाला है. इन दिनों दोनों साथ में रह रहे है. खबर है की कुछ समय पहले एक्टर अर्जुन कपूर के पालतू कुत्ते ने आज उनको अलविदा कह दिया है. जिसकी वजह से मलाईका अरोड़ा काफी दुखी है. दोनों पालतू कुत्ते को बहुत प्यार करते थे. उसके चले जाने से टूट गए है.



मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को 2016 से डेट कर रहे है. अदांओ ने अपने प्यार का इज़हार खुलकर मीडिया के सामने किया था. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अरबाज़ खान को तलाक़ देने के बाद अर्जुन कपूर से रिश्ते को लेकर खुलकर ऐलान किया था.

Next Story